Agra: अनियंत्रित होकर पलटी सवारियों से भरी बस, आधा दर्जन यात्री घायल

Agra: आगरा से फतेहाबाद थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित बस सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में घायल हुई सवारियों को पुलिस ने को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Rahul Singh
Published on: 26 July 2022 10:12 AM GMT
Agra News In Hindi
X

अनियंत्रित होकर पलटी बस।

Agra: आगरा से फतेहाबाद थाना क्षेत्र (Fatehabad Police Station Area) में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित बस सड़क किनारे पलट गई। हादसे के वक्त बस में सवारियां भरी हुई थी। हादसा होते ही मौके पर थी पुकार मच गई। आनन-फानन में मौके पर जुटे ग्रामीणों की भीड़ ने सवारियों को बस से बाहर निकाला।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। हादसे में घायल हुई सवारियों को पुलिस ने को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । हादसे में करीब आधा दर्जन सवारियां घायल हुई हैं। हादसे में गनीमत रही कि सवारियों की जान बाल-बाल बच गई।

बस का ब्रेक चिपक जाने की वजह से अनियंत्रित हुई बस

बताया जा रहा है कि हादसा बस का ब्रेक चिपक जाने की वजह से हुआ। बस तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान ड्राइवर ने बस के ब्रेक लगाई और ब्रेक चिपक गया। बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। बरसात होने की वजह से बस का ब्रेक चिपकना बताया जा रहा है।

राजस्थान से बलरामपुर जा रही थी बस

हादसे का शिकार हुआ राजस्थान से बलरामपुर जा रही थी । बस में करीब 50 सवारियां मौजूद थी। हादसे के बाद सवारियों में हड़कंप मचा रहा । बस से बाहर निकलने के बाद सभी भगवान का धन्यवाद देते नजर आए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story