Agra: योगी आदित्यनाथ को भगवान मानती है यह छात्रा, उनकी तस्वीर मंदिर में रख करती है दिन रात पूजा

Agra News Today: 12 साल की बच्ची राधिका सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना भगवान मानती है और सुबह शाम उनकी पूजा करती है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shreya
Published on: 20 April 2022 11:54 AM GMT (Updated on: 20 April 2022 12:16 PM GMT)
Agra: सीएम योगी की पूजा करती है ये छात्रा, बताया- मेरे लिए वह भगवान हैं
X

सीएम योगी की पूजा करती राधिका (फोटो- न्यूजट्रैक)

Agra News Today: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) प्रदेश की सत्ता दोबारा हाथों में लेते ही एक्शन में नजर आ रहे हैं। प्रदेश के विकास के लिए फैसला लेना हो या फिर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई इन सभी मामले में सीएम योगी की काफी तारीफ हो रही है। न केवल प्रदेश बल्कि अन्य राज्यों में भी सीएम की प्रशंसा की जा रही है। वहीं, इन सभी कार्रवाईयों का असर उत्तर प्रदेश की जनता पर भी काफी पड़ा है।

सीएम योगी की छवि के चलते कई लोग उन्हें अपना रोल मॉडल मानने लगे हैं तो कोई अपना गुरु। इस बीच एक ऐसा भी मामला सामने आया है, जहां आगरा की एक बेटी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना भगवान मानकर पूजती है। वह सीएम योगी की तस्वीर मंदिर में रखकर दिन रात उनकी पूजा करती है और बेटी के इस कार्य से माता पिता को उस पर गर्व महसूस होता है। तो चलिए जानते हैं इस 12 वर्षीय बच्ची के बारे में-

आगरा की रहने वाली इस 12 साल की बच्ची का नाम राधिका है, जो 7वीं कक्षा में पढ़ती है। राधिका का कहना है कि योगी ही मेरे लिए भगवान श्रीराम है, उनसे मिलना, बात करना मेरे लिए एक सपना है। मीडिया से बात करते हुए राधिका भावुक हो गई और कहा कि मैं अपने भगवान से मिलना चाहती हूं। राधिका मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कलयुग का राम मानती है। मंदिर में मुख्यमंत्री की तस्वीर रखती है और सुबह शाम उनकी पूजा करती है।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

राधिका ने बताया क्यों मानती हैं सीएम योगी को अपना भगवान

जब राधिका से इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि सीएम योगी के पास हर सवाल का जवाब होता है। जिस तरह भगवान को कोई जवाब नहीं दे पाता, ठीक उसी तरह योगी के सामने कोई नहीं बोल पाता। राधिका का कहना है कि योगी आज वह काम करते हैं, जो कि भगवान करते हैं। वह बहन-बेटियों की रक्षा कर रहे हैं, माफिया पर बुलडोजर चलवा रहे हैं, गुंडे-बदमाश उनसे डर रहे हैं। इसलिए मैं उन्हें भगवान मानती हूं। मंदिर में उनकी तस्वीर रखकर पूजा करती हूं। राधिका के ऐसे करने से उनके माता प्रवेश तोमर और पिता मनोज तोमर बेहद खुश है। उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story