×

Agra News: तालाब की सफाई करने में गई युवक की जान, परिवार में मचा कोहराम

Agra News: तालाब की सफाई के दौरान ट्रैक्टरों की गिनती कर रहे युवक की जान चली गई।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Jun 2021 3:29 PM GMT
cleaning of the pond Agra, a young man who was counting tractors lost his life.
X

तालाब की सफाई (फोटो- सोशल मीडिया)

Agra News: आगरा से अछनेरा थाना क्षेत्र के नगला लाल दास गांव में तालाब की सफाई के दौरान ट्रैक्टरों की गिनती कर रहे युवक की जान चली गई । तालाब की सफाई में ट्रैक्टरों की आवाजाही के बीच अचानक एक ट्रैक्टर कीचड़ के मलबे में पलट गया और युवक ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे कीचड़ में दब गया ।

आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने नीचे दबे युवक को ट्रैक्टर के नीचे से बाहर निकाला । मौके पर मौजूद लोग आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल ले गए । अस्पताल में चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया । हादसा के बाद मौके पर हड़कंप मच हुआ है ।

परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल

युवक की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई । पुलिस टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय योगेश कुशवाहा पुत्र सूरज भान निवासी नगला लाल दास के रूप में की गई है ।

बताया जा रहा है कि गांव के तालाब की प्रधान द्वारा सफाई करवाई जा रही थी । ट्रैक्टर आ रहे थे और तालाब से गंदगी निकाल कर जा रहे थे । तालाब की सफाई में कितने ट्रैक्टर आ रहे थे । कितने जा रहे थे । इसकी गिनती करने की जिम्मेदारी योगेश कुशवाहा की थी ।

ट्रैक्टरों की गिनती के बीच अचानक मलबे से लदी एक ट्रॉली पलटी और योगेश कुशवाहा नीचे दब गया । योगेश की जान चली गई । हादसे के बाद मौके पर काम कर रहे लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है । मृतक के परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल है ।

योगेश की मौत के बाद उसके माता-पिता सदमे में हैं । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है । पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story