×

Agra News: डिप्टी सीएम ने किया आगरा का दौरा, खंदौली में परखी स्वास्थ्य सेवाओं की हकीकत, ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ

Agra News: उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आज से दो दिवसीय दौरे पर हैं। सुबह डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सबसे पहले सर्किट हाउस पहुंचे।

Rahul Singh
Report Rahul SinghNewstrack Vidushi Mishra
Published on: 1 July 2021 11:49 AM GMT
Agra News: डिप्टी सीएम ने किया आगरा का दौरा, खंदौली में परखी स्वास्थ्य सेवाओं की हकीकत, ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ
X

Agra News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आज से दो दिवसीय दौरे पर हैं । सुबह डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सबसे पहले सर्किट हाउस पहुंचे । सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अधिकारियों से बातचीत की ।

खंदौली पहुंचे डिप्टी सीएम किया ऑक्सीजन प्लांट का विधिवत शुभारंभ

इसके बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा खंदौली पहुंचे । और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य सेवाओं की हकीकत जानी । इस दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने खंदौली में स्थित ऑक्सीजन प्लांट का विधिवत शुभारंभ भी किया । इस मौके पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने टीकाकरण की समीक्षा की । और लोगों के बीच आयुष्मान कार्ड का वितरण भी किया ।


खंदौली में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन भी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के द्वारा किया गया । खंदौली क्षेत्र में दौरा करने के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत मुलाकात की । और शोक संतप्त परिवारों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी ।

विश्वविद्यालय के 95 वे स्थापना दिवस में शामिल हुए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

इसके बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का काफिला डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय पहुंचा । डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के 95 स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए । जेपी सभागार में आयोजित हुए कार्यक्रम में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के सामने विश्वविद्यालय के इतिहास और उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया ।

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में आयोजित स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद डिप्टी सीएम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैया पहुंचे । और नवीन ऑक्सीजन प्लांट स्थापना स्थल का अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया । इस दौरान डिप्टी सीएम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कोविड-19 के टीकाकरण की समीक्षा की । और स्वच्छता कार्यों की समीक्षा भी की ।

2 दिन के आगरा दौरे के दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक और मुलाकात करेंगे । डिप्टी सीएम का दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है । माना जा रहा है कि आगामी चुनाव को देखते हुए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा दो दीपसी आगरा दौरे पर हैं ।

डिप्टी सीएम हर छोटे-बड़े कार्यकर्ता से मुलाकात कर संगठन को मजबूत करने में जुटे हैं । माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए डिप्टी सीएम कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर कर उन्हें एकजुट करने में लगे हैं ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story