×

Agra news: ब्रजेश पाठक ने सविता समाज से मांगी माफी, बताया परिवार का सदस्य

Agra news: डिप्टी सीएम ने सविता समाज से क्षमा मांगी। आपको बता दें कि ब्रजेश पाठक की टिप्पणी पर सविता समाज में नाराजगी थी और इसे लेकर विरोध प्रदर्शन भी हुआ था।

Rahul Singh
Published on: 25 Nov 2022 7:55 AM GMT
Deputy CM Brajesh Pathak
X

Deputy CM Brajesh Pathak (Social Media)

Agra news: सूबे के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक आज आगरा पहुंचे और सविता समाज के लोगों से मुलाकात की। डिप्टी सीएम ने सविता समाज से क्षमा मांगी। आपको बता दें कि ब्रजेश पाठक की टिप्पणी पर सविता समाज में नाराजगी थी और इसे लेकर विरोध प्रदर्शन भी हुआ था। पाठक ने कहा कि सविता समाज के लोग हमारे परिवार के सदस्य हैं।

ब्रजेश पाठक ने इस दौरान उपचुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि तीनों सीटों पर BJP की प्रचंड जीत होगी। मोदी जी की योजनाओं से जनता में उत्साह है और योगी जी की कानून व्यवस्था की सराहना हो रही है। उन्होंने नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा की प्रचंड जीत की बात कही।

आपको बता दें कि एक चैनल पर दिया गया उपमुख्यमंत्री का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें कथित रूप से उन्होंने सविता समाज की जाति को 'नऊआ' कहकर संबोधित किया था। इस बयान के सामने आने के बाद सविता समाज के लोगों बुरा लगा था।

सविता समाज के लोगों ने दो टूक शब्दों में कहा था कि ब्रजेश पाठक अपने इस बयान के लिए समाज से माफी मांगें वरना देशभर में सविता समाज के लोग भाजपा व ब्रजेश पाठक के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे और जगह जगह उनके पुतले फूंके जाएंगे।

सविता समाज के लोगों ने बैठक कर और जिला मुख्यालय पर नारेबाजी भी की थी जिसमें डिप्टी सीएम बृजेश पाठक होश में आओ, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक माफी मांगो के नारे गूंजे थे।

सविता समाज के लोगों ने अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन भी आगरा में प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपा था। सविता समाज के लोगों का कहना था कि लोकतंत्र में किसी को भी किसी भी जाति को अपमानित करने का अधिकार नहीं है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story