×

AGRA: रेलवे अस्पताल में अजब-गजब मामला, इलाज कराने गई महिला की डॉक्टरों ने कर दी नसबंदी

Agra News: आगरा के रेलवे अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही ने एक महिला की जिंदगी खराब कर दी । बिना जानकारी के डॉक्टरों ने महिला की नसबंदी कर दी है ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 21 March 2022 11:50 AM GMT
Big Negligence: Doctors sterilized the woman who went for treatment, demanding strict action against the doctors
X

आगरा: रेलवे अस्पताल

Agra News: आगरा के रेलवे अस्पताल (Agra Railway Hospital) में इलाज का अजब-गजब मामला सामने आया है । डॉक्टरों की लापरवाही ने महिला की जिंदगी खराब कर दी है । बिना जानकारी के डॉक्टरों ने महिला की नसबंदी (Tubal ligation) कर दी है । मामला आरपीएफ कांस्टेबल योगेश बघेल की पत्नी का है । निर्मला इन दिनों रेलवे अस्पताल में भर्ती है और वहां के डॉक्टरों को पल-पल कोश रही हैं ।

इसके पीछे वजह भी है । वजह ऐसी है कि हर कोई हैरान है। धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर से परेशान हैं । आरपीएफ कांस्टेबल (RPF Constable) योगेश बघेल का कहना है कि उन्होंने पत्नी को इलाज के लिए 17 मार्च को रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया था । उनकी पत्नी का अबॉर्शन होना था लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें जानकारी दिए बगैर पत्नी निर्मला की नसबंदी कर दी ।

फोटो: पीड़ित महिला निर्मला

चिकित्सकों की लापरवाही निर्मला की जिंदगी की बर्बाद

योगेश बघेल ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से करने के साथ रेलवे अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दे दी है । योगेश बघेल ने उनकी पत्नी निर्मला के इलाज में शामिल सभी डॉक्टरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है । योगेश का कहना है कि सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए । ताकि भविष्य में किसी मरीज के साथ इस तरह का कृत्य ना किया जाए । चिकित्सकों की लापरवाही से योगेश की पत्नी निर्मला बेहद परेशान हैं ।

फोटो: महिला का पति- योगेश बघेल, आरपीएफ कांस्टेबल

डॉक्टरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग

उनका कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से अब निर्मला मां नहीं बन पाएंगी । निर्मला ने भी डॉक्टरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है । मामला संज्ञान में आने के बाद उत्तर मध्य रेलवे प्रशासन ने भी 3 सदस्य कमेटी का गठन करवाकर मामले की जांच शुरू करवा दी है । मंडल वाणिज्य प्रबंधक का कहना है कि 48 घंटे में जांच कमेटी अपनी रिपोर्ट सौंपीगी । रिपोर्ट के आधार पर मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी ।

फोटो: प्रशस्ति श्रीवास्तव, मंडल वाणिज्य प्रबंधक, उत्तर मध्य रेलवे

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story