×

आगरा में डबल मर्डर: इलाके में फैली सनसनी, मौके पर भारी पुलिसबल तैनात

Agra Double Murder: आगरा में आज एक डबल मर्डर होने से सनसनी फैल गयी है। हत्याकांड की घटना के मद्देनज़र मौके पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 27 May 2022 10:36 AM GMT (Updated on: 27 May 2022 10:39 AM GMT)
double murder in Agra
X

आगरा में डबल मर्डर (फोटो-सोशल मीडिया)

Agra: उत्तर प्रदेश स्थित ताजनगरी आगरा में हुए आज एक डबल मर्डर हत्याकांड (double murder case in Agra) से सनसनी फैल गयी है। हत्याकांड (Agra Murder Case) की घटना के मद्देनज़र मौके पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। आपको बता दें कि यह घटना आगरा स्थित थाना एत्तमाद्दौला (Thana Itmaddaula) के घड़ी चांदनी क्षेत्र की है। मृतक की पहचान शिवम और पूजा के रूप में हुई है।

प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला

घटना को लेकर प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, जिसके चलते दिनदहाड़े सरेआम युवक शिवम और युवती पूजा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घेरबांदी कर दी है। इसी के साथ जांच में शामिल अधिकारियों के अलावा किसी अन्य को घटनास्थल के आसपास जाने की इजाजत नहीं है। इस दौरान हालात बिगड़ने की शंका को लेकर भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है।

पुलिस की ओर से साक्ष्य जुटाने का प्रयास जारी

हत्याकांड मामले में पुलिस की जांच जारी है। जांच के आधार ही अब हत्याकांड के असल कारणों का पता लगाया जाएगा। फिलहाल, इस डबल मर्डर हत्याकांड को अवैध संबंध और प्रेम प्रसंग के तौर पर देखा जा रहा है। आपको बता दें कि मृतक शिवम के चांदी का कारीगर है तथा मृतक युवती पूजा उसके पड़ोस की रहने वाली थी। दोनों की सरेआम हत्या के बाद आसपास के लोग डरे हुए हैं। पुलिस द्वारा डॉग स्क्वाड टीम की मदद से घटना के मद्देनज़र साक्ष्य जुटाने का प्रयास जारी है। फिलहाल, अभितक कोई खास सबूत हाथ नहीं लगे हैं।

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

भारी पुलिस बल और डॉग स्क्वाड टीम के अलावा मामले की जांच के लिए घटनस्थल पर एडीजी, डीआईजी, पुलिस अधीक्षक सहित शीर्ष पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। पुलिस द्वारा मामले के हर पहलू पर जांच की जा रही है तथा अधिकारियों द्वारा जल्द ही आरोपियों को पकड़कर सख्त कार्रवाई करने की बात कही गई है। फिलहाल सबूतों और गवाहों की तलाश जारी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story