×

Agra: आगरा में खाकी का शर्मसार, शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी ने मचाया उत्पात, वीडियो वायरल

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा में खाकी का शर्मसार कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में उत्पात मचाता हुआ नजर आ रहा है।

Rahul Singh
Published on: 27 Oct 2022 4:21 PM GMT
X

उत्पात मचाता पुलिसकर्मी। 

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा में खाकी का शर्मसार कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में उत्पात मचाता हुआ नजर आ रहा है। वर्दी की गरिमा को तार-तार कर रहा है। वीडियो बनाने वाले लोगों से फोन छीनने की कोशिश कर रहा है। 1 मिनट 9 सेकंड के इस वीडियो को जिसने भी देखा उसने पुलिस कर्मी के इस व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की।

इस मामले की अभी नहीं हुई अधिकारिक पुष्टि

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बोदला ईद मंडी चौराहे का बताया जा रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि नशे में नजर आ रहा यह पुलिसकर्मी जगदीश पुरा थाने में तैनात है। हालांकि इस बात की अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। लेकिन वायरल वीडियो पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि दोपहर के बाद शराब के नशे में पुलिसकर्मी बोदला ईट की मंडी चौराहे पर पहुंचा। किसी बात पर सिपाही का पारा चल गया। उसने हंगामा शुरू कर दिया।

लोगों ने नशे में धुत पुलिसकर्मी को रोकने का किया प्रयास

लोगों ने नशे में धुत पुलिसकर्मी को रोकने का प्रयास किया, तो आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उनसे हाथापाई भी कर दी। इसके बाद लोगों ने सिपाही की इस करतूत का वीडियो अपने मोबाइल में कैद करना शुरू कर दिया। यह देख सिपाही आग बबूला हो गया। उसने वीडियो बना रहे लोगों से मोबाइल छीन लेने का प्रयास किया। वीडियो बना रहे लोगों के मोबाइल छीनने के लिए सिपाही उनके पीछे भी भागा । लेकिन लोगों ने वीडियो बनाना जारी रखा। नशे में धुत सिपाही जब मोबाइल से वीडियो बना रहे लोगों को नहीं पकड़ पाया तो उसने गुस्से में आकर पास रखें एक तख्त को पलटने का प्रयास किया। लेकिन ऐसा करते में सिपाही खुद ही जमीन पर धराशाई हो गया। यह सब कुछ मोबाइल कैमरे में कैद हो गया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो पर अधिकारियों ने लिया संज्ञान

वायरल हो रहे वीडियो पर अधिकारियों ने संज्ञान लिया है और जांच कर कार्रवाई की बात कही है। सिपाही कौन है ? इस बात का भी पता लगाया जा रहा है। यह माना जा रहा है कि पहचान होने के बाद सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई होनी तय है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story