Agra: दो जगहों पर हुई जमकर मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Agra Latest News : उत्तर प्रदेश के आगरा में दो अलग-अलग क्षेत्रों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट की इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rahul Singh
Published on: 1 May 2022 6:56 AM GMT
Agra News
X

आगरा में मारपीट (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Agra News : लॉकडाउन के दौरान 5000 रुपये की उधारी लेना युवक को 2 साल बाद भी भारी पड़ रहा है। मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र के दहतोरा का है। इलाके में रहने वाले युवक दिगंबर से दबंग युवकों ने घर के बाहर जमकर मारपीट की। माता-पिता दिगंबर को बचाने आये तो हमलावर युवकों ने उनसे भी अभद्रता की। दिगंबर के मुताबिक उसने लॉकडाउन के दौरान मोना ठाकुर नाम के युवक से 5000 रुपये ब्याज पर उधार लिए थे।

दिगंबर का कहना है कि वह अब तक करीब 11000 हज़ार रुपये मोना ठाकुर को वापस कर चुका है। लेकिन अब तक मोना ठाकुर की ब्याज खत्म नहीं हो पाई है। मोना ठाकुर जब तब उससे उधारी की रकम के लिए तकादा करता है और मारपीट करता है। दिगंबर के आरोप है कि शनिवार को मोना अपने साथियों के साथ उसके घर पर पहुंचा और मारपीट की। दिगंबर ने मामले की शिकायत पुलिस में की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मारपीट का यह पूरा घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गेट को लेकर विवाद, पड़ोसियों के बीच जमकर हुई मारपीट

दूसरा मामला सदर थाना क्षेत्र के सेवला का है। इलाके में रहने वाले जगत सिंह के परिवार का विवाद रिटायर्ड सैन्य कर्मी के परिवार से चल रहा है। जगत श्रीवास्तव की माने तो पड़ोसी जबरन उनके दरवाजे के सामने गेट निकाल रहे हैं। जबकि अधिकारियों की जांच पड़ताल में यह बात साफ हो चुकी है कि पड़ोसी का गेट कॉलोनी में दूसरी तरफ है। जगत श्रीवास्तव का आरोप है कि शनिवार को माधव प्रसाद त्यागी उनके दरवाजे पर रखी ईंटे जबरन अपनी छत पर फेंकने लगे। उन्होंने जब विरोध किया तो पड़ोसी मारपीट पर उतारू हो गए और उनके घर में घुस आए।

इसके बाद क्या हुआ यह सारी तस्वीरें जगत श्रीवास्तव के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कैमरे में कैद इन तस्वीरों में साफ देखा गया कि किस तरह जमकर मारपीट हो रही है। एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाए जा रहे हैं। पुरुषों को बचाने के लिए महिलाएं भी जूझ रही हैं। महिलाओं से भी अभद्रता की जा रही है। मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सदर पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। देखना होगा मामले में क्या कार्रवाई होती है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story