×

Agra News: शादी में रसगुल्ले न मिलने पर घराती का मर्डर, दूल्हा-दुल्हन पक्ष में मारपीट कई घायल

Agra News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भिजवाकर हमलावरों की तलाश तेज कर दी है ।

Rahul Singh
Published on: 27 Oct 2022 9:12 AM GMT (Updated on: 27 Oct 2022 9:22 AM GMT)
fight between bride and groom side
X

शादी में रसगुल्ले ना मिलने पर एक घराती का मर्डर (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बारातियों को शादी में रसगुल्ला नहीं मिला तो उन्होंने एक घराती का मर्डर कर दिया । बारातियों और घरातियों के बीच हुई मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं । घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है । हत्या के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भिजवाकर हमलावरों की तलाश तेज कर दी है । वारदात एत्मादपुर थाना क्षेत्र की है ।

विनायक भवन में मुस्लिम परिवार की बेटियों की शादी थी । खंडोली से बारात आई थी । शादी की रस्में शुरू होने वाली थी । तभी नाश्ते के दौरान बारातियों ने रसगुल्ले को लेकर विवाद शुरू कर दिया । विवाद बढ़ा तो मारपीट शुरू हो गई । घरातियों और बारातियों में चाकू चलने लगे । मैरिज होम में भगदड़ मच गई । जान बचाने के लिए लोग भागने लगे । इसी बीच किसी ने 20 वर्षीय सनी पर चाकू से वार कर दिया । चाकू लगने से सनीघायल हो गया । सनी के शरीर से खून की धार बहने लगी । आनन-फानन में सनी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया । अस्पताल में इलाज के दौरान सनि की मौत हो गई । जबकि आधा दर्जन से ज्यादा अन्य घायलो का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है ।

रसगुल्ला न मिलने पर हंगामा

बताया जा रहा है कि मोहल्ला शेखान निवासी उस्मान की बेटियों जैनब और शाजिया की शादी विनायक भवन में चल रही थी । खंदौली के रहने वाले वाकर के बेटे जावेद और राशिद बारात लेकर पहुँचे थे । हँसी खुशी का माहौल था । तभी नाश्ता शुरू हुआ और बरातियों ने रसगुल्ला न मिलने पर हंगामा शुरू कर दिया । घरातियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो बारातियों ने मारपीट शुरू कर दी । घरातियों ने उन्हें रोकना चाहा तो बारात में शामिल कुछ युवकों ने चाकू निकाल लिया और घरातियों पर हमला बोल दिया । एसपी ग्रामीण का कहना है कि लोगो से पूछताछ की जा रही है । वीडियो फुटेज देखे जा रहे है । मुकदमा दर्ज कर हमलवारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story