Agra News: STF टीम को मिली बड़ी सफलता, 19 किलो गांजे के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

Agra News: गांजा तस्कर बंद बॉडी ट्रक में उड़ीसा से गांजे की खेप लेकर निकले थे । तस्करों को गांजे की सप्लाई देश के अलग-अलग राज्यों मे करनी थी।

Rahul Singh
Published on: 2 Aug 2022 9:25 AM GMT
smugglers arrested by STF team
X

19 किलो गांजे के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार (photo: social media )

Agra News: आगरा में एसटीएफ टीम को बड़ी सफलता मिली है। आगरा एसटीएफ यूनिट ने सटीक सूचना पर कार्रवाई करते हुए 5 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है । पकड़े गए गांजा तस्करों के कब्जे से पुलिस टीम ने 109 किलो गांजा बरामद किया है । आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने बंद बॉडी ट्रक और लग्जरी कार बरामद की है ।

बताया जा रहा है कि गांजा तस्कर बंद बॉडी ट्रक में उड़ीसा से गांजे की खेप लेकर निकले थे । तस्करों को गांजे की सप्लाई देश के अलग-अलग राज्यों मे करनी थी । गांजा तस्कर बंद बॉडी ट्रक से गांजा निकालकर उसे कार में रख रहे थे । तभी एसटीएफ यूनिट और मलपुरा पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने ट्रक के अंदर मिले पैकेट से 109 किलो गांजा बरामद हुआ है ।

उड़ीसा से गांजा की खेती लेकर निकले थे तस्कर

एसटीएफ यूनिट की पकड़ में आए तस्कर उड़ीसा से गांजे की खेप लेकर निकले थे । तस्करों को गांजे की सप्लाई देश के अलग-अलग हिस्सों में करनी थी । यूपी के आगरा में गांजा तस्कर गांजे की सप्लाई देने पहुंचे थे तभी पकड़े गए ।

गली गली चल रहा है गांजे का कारोबार

आगरा में बड़े पैमाने पर गांजा बेचा जा रहा है । गली गली गांजे के सप्लायर खड़े हो गए हैं । शाहगंज , सदर , एत्माद्दौला, न्यू आगरा , जगदीश पुरा इलाकों में कई स्थानों पर गांजा बेचने की शिकायतें सामने आई है । पुलिस टीम ने कईयों के खिलाफ कार्रवाई भी की है । लेकिन गांजा माफिया का नेटवर्क अभी पूरी तरह ध्वस्त नहीं हो पाया है । बड़ी संख्या में शहर के युवा सूखे नशे की गिरफ्त में आ गए हैं । अपना जीवन बर्बाद कर रहे हैं ।

मामले में मालपुरा पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

गाजा तस्करों के खिलाफ मालपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । पुलिस टीम गांजा तस्करों से पूछताछ करने में जुटी हुई है । पुलिस टीम पता लगा रही है कि गांजा तस्करों को आगरा के किन हिस्सों में गांजे की सप्लाई करनी थी । और इस कारोबार से कितने लोग जुड़े हुए हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story