×

Agra: प्रेमिका बनी प्रेमी की कातिल, घर बुलाकर पति और भाई के साथ मिलकर की थी हत्या

Agra: आगरा में शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर पति और भाई के साथ मिलकर हत्या कर दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Rahul Singh
Published on: 30 Jun 2022 2:09 PM GMT
Agra Crime News
X

Crime। (Social Media) 

Agra: आगरा में शादीशुदा प्रेमिका ने पति और भाई के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी। 2 महीने तक प्रेमी की बाइक अपने घर में छिपा कर रखी। प्रेमी के शव को बोरी में भरकर इटावा लायन सफारी पुलिया (etawah lion safari culvert) के नजदीक फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दो महीने बाद मृतक के शव को बरामद किया और वारदात का खुलासा कर दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पहले प्रेमिका सीमा के पति को गिरफ्तार किया। दूसरे ही दिन आरोपी सीमा और उसका नाबालिग भाई भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

ये था मामला

जानकारी के अनुसार हत्या की यह पूरी वारदात 28 अप्रैल को रची गई थी। 28 अप्रैल को मृतक नारायण जैतपुर थाना क्षेत्र (Jaitpur Police Station Area) के वैदपुरा के रहने वाले ओम प्रकाश के घर हलवाई का काम करने गया था। इसके बाद से नारायण घर वापस नहीं लौटा। नारायण की पत्नी ने जैतपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने नारायण को कुछ दिन तलाशा और फिर मामला ठंडे बस्ते में पड़ गया। कुछ दिन पहले मृतक नारायण की पत्नी फिर पुलिस के पास पहुंची और उन्हें बताया कि उसके पति नारायण के इटावा की रहने वाली सीमा के साथ अवैध संबंध थे। मृतक नारायण सीमा से घंटों - घंटों फोन पर प्रेमिका सीमा बात किया करता था। इस बात को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा भी हुआ था।

नारायण की पत्नी ने बताया कि सीमा ने उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी थी। नारायण की पत्नी के संदेह को आधार बनाते हुए पुलिस टीम इटावा की रहने वाली सीमा के घर पर पहुंची और भागने का प्रयास कर रहे सीमा के पति चिंतई को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पूछताछ में चिंतई ने सिलसिलेवार पूरी वारदात का खुलासा कर दिया। चिंतई ने बताया कि नारायण और उसकी पत्नी सीमा के बीच अवैध संबंध थे। वह कई बार दोनों को मना कर चुका था। लेकिन नारायण उसकी पत्नी को फोन करता रहता था। थक हारकर उसने अपने नाबालिग साले को घर बुलाया और सीमा के साथ मिलकर नारायण की हत्या की प्लानिंग की। चिंतई ने बताया कि 28 अप्रैल को सीमा ने फोन करके नारायण को अपने घर बुलाया। घर पर चिंतई , सीमा और उसका साला मौजूद था। तीनों ने नारायण की गला दबाकर हत्या कर दी। उसकी बाइक को अपने घर में छुपा दिया। जबकि नारायण की डेड बॉडी को बोरी में भरकर इटावा लायन सफारी पुलिया के नीचे फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बाइक और नारायण का शव बरामद कर लिया था ।

भागने की फिराक में सीमा और उसका भाई

पति चिंताई की गिरफ्तारी के बाद सीमा अपने भाई के साथ शहर से दूर भागने की तैयारी में थी तभी पुलिस ने नहटोली तिराहे के पास दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया ।

अवैध संबंध में हो चुकी है कई लोगों की हत्या

अवैध संबंधों में हत्या का यह पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी अवैध संबंधों के चलते कई लोगों ने अपनी जान गवाई है। इसके बाद भी लोग अवैध संबंधों मकड़जाल में फंसकर अपने परिवार को बर्बाद कर रहे है। ये वारदात उन लोगो के लिए भी बड़ा सबक है जो इस तरह के गलत कार्यो में आज भी जुड़े हुए है। यहां प्रेमिका ने ही नारायण की हत्या करवा दी है ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story