×

Agra News: पत्नी के आशिक से पति को जान का खतरा, थाने में तहरीर देकर दर्ज कराया मुकदमा

Agra News: थाने में की गई शिकायत में गोल्ड कारोबारी अमित राजपाल ने आरोप लगाया कि पत्नी देर रात तक घर से बाहर रहती है ।

Rahul Singh
Published on: 13 Oct 2022 5:57 AM GMT
Husband mentally harassed
X

पत्नी के आशिक से पति को जान का खतरा (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पत्नी , बेटे और पत्नी के आशिक से पति को जान का खतरा है । पति गोल्ड कारोबारी है और पत्नी की की दबंगई से परेशान है । कारोबारी अमित राजपाल ने कोतवाली थाने में पत्नी बेटे और पत्नी के आशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है । कारोबारी ने पत्नी और बेटे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है ।

थाने में की गई शिकायत में गोल्ड कारोबारी अमित राजपाल ने आरोप लगाया कि पत्नी देर रात तक घर से बाहर रहती है । पत्नी के किसी और से अवैध संबंध है । देर रात तक पत्नी फोन पर बॉयफ्रेंड से बात करती है । मेरा मानसिक उत्पीड़न करती है । मां , बेटे दोनों मिलकर आए दिन गाली गलौज , मारपीट करते हैं । कारोबारी का आरोप है कि 27 अगस्त को उनकी पत्नी रूबी और बेटा तुषार उनकी ज्वेलरी शॉप में घुस आए । लॉकर खोल कर सोने के आभूषण निकाल ले गए । धमकी दी कि तुम्हें जान से मार देंगे । तुम्हारी सारी प्रोपेर्टी पर कब्जा कर लेंगे ।

पत्नी जबरन तलाक देने का दबाव बना रही

कारोबारी ने आरोप लगाया है कि पत्नी उस पर जबरन तलाक देने का दबाव बना रही है । कारोबारी से मिली तहरीर के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस ने कारोबारी अमित की पत्नी रूबी राजपाल , बेटे तुषार के खिलाफ आईपीसी की धारा 380 , 323 ,504 ,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी । इधर पत्नी और बेटे के व्यवहार से कारोबारी बेहद परेशान हैं । उन्हें जान और माल का खतरा सता रहा है । पति पत्नी बेटे और पत्नी के आशिक का यह मामला सभी के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है । देखना होगा पुलिस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story