Agra: 48 साल की जयश्री ने जीता VG मिसेज इंडिया का खिताब

Agra: बिजी मिस एन्ड मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में जयश्री ने शानदार प्रदर्शन किया और प्रथम स्थान हासिल कर विजी मिसेज इंडिया " फिनेन्स " का खिताब अपने नाम कर लिया।

Rahul Singh
Published on: 14 July 2022 12:51 PM GMT
Agra: 48 साल की जयश्री ने जीता VG मिसेज इंडिया का खिताब
X

Agra: आगरा की रहने वाली जयश्री 48 साल की उम्र में अपने मजबूत इरादे से मुश्किल सपने को सच कर दिखाया है। पेशे से मेकअप आर्टिस्ट जयश्री के पति प्रेमपाल गुसाईं सेवानिवृत्त फौजी है। जयश्री ने बताया कि बेटी की शादी के बाद उन्होंने अपना काम शुरू किया। इस बीच उन्हें दिल्ली में आयोजित होने वाले बिजी मिस एन्ड मिसेज इंडिया प्रतियोगिता (busy Miss and Mrs India Competition) के बारे में जानकारी हुई और प्रतियोगिता में आवेदन किया।

जयश्री ने प्रथम स्थान किया हासिल

इस तीन राउंड की प्रतियोगिता में जयश्री ने शानदार प्रदर्शन किया और प्रथम स्थान हासिल कर विजी मिसेज इंडिया " फिनेन्स " का खिताब अपने नाम कर लिया। प्रतियोगिता में कई राज्यों से आई सुंदरियों ने भाग लिया था। जयश्री ने सभी राउंड में अच्छा प्रदर्शन किया और जयश्री के सिर पर जीत का ताज सज गया। जयश्री को मिली इस सफलता से उनके परिजन भी काफी उत्साहित है।


अगर इरादे मजबूत हो तो सफतला जरूर मिलेगी: जयश्री

जयश्री ने कहा कि अगर इरादे मजबूत हो तो सफतला जरूर मिलेगी । जयश्री ने अपनी सफलता का श्रेय अपने पति प्रेमपाल को दिया है। जयश्री का कहना है कि पति ने हरदम उनका साथ दिया। उनके हर फैसले का समर्थन किया। जयश्री कामकाजी महिलाओं को जागरूक करना चाहती है। जयश्री का कहना है कि जीवन मे कभी रुकना नही चाहिए। जब तक सांस चले इंसान को चलना चाहिए । जयश्री ने बताया कि खुद को फिट रखने के लिए वो योग करती है । जिम भी जाती है । खान पान का भी पूरा ख्याल रखती है ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story