×

Agra News: मोमोज वाले से वसूली करना दबंगों को पड़ा भारी, बदमाशों पर डाला खौलता तेल

Agra News: बंटू ने मोमोस की ठेल पर रखें औजारों को हथियार बनाया और बदमाशों पर गर्म तेल फेंक दिया ।

Rahul Singh
Published on: 26 July 2022 9:36 AM GMT
Agra News
X

वसूली करना दबंगों को पड़ा भारी (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा में गरीब ठेले वाले को परेशान करने पहुंचे बदमाशों को लेने के देने पड़ गए । बदमाशों ने मोमोस लगा कर जीवन यापन कर रहे बन्टू से मारपीट हो गयी । जिसके बाद बदमाशों ने उसे धमकी दी कि रुपए नहीं दिए तो उसे ठेल नहीं लगाने देंगे । बदमाशों के आतंक से परेशान बन्टू का सब्र आखिरकार जवाब दे गया । बन्टू ने बदमाशों पर पलटवार कर दिया । बंटू ने मोमोस की ठेल पर रखें औजारों को हथियार बनाया और बदमाशों पर गर्म तेल फेंक दिया ।

ठेल पर रखे खाना बनाने के औजारों से बदमाशों की पिटाई शुरू कर दी । बंटू के हमले में बदमाश बुरी तरह घायल हो गए । जानकारी मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई । पुलिस टीम ने घायल दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । घायल तनिष्क और भिक्का का पुराना अपराधिक इतिहास है । पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ पूर्व में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं । थानाध्यक्ष आत्मा दोनों ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों से तहरीर मिली है । दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी ।

आपराधिक प्रवृत्ति के भिक्का और तनिष्क से परेशान थे इलाके के ठेल वाले

ठेल वाले के हमले में घायल हुए आपराधिक प्रवृत्ति के तनिष्क और भिक्का की दहशत से इलाके के गरीब ठेल वाले परेशान थे । बताया जा रहा है कि रात के वक्त दोनों आरोपी भिक्का और तनिष्क गरीब ठेल वालों के पास पहुंचते थे । किसी से शराब के लिए रुपए मांगते थे । तो किसी के यहां मुफ्त में खाना खाते थे । बाकी के दुकानदारों से चौथ वसूली की शिकायत भी सामने आई है । भिक्का और तनिष्क की इलाके में दहशत थी लेकिन गरीब ठेल वाले उनकी दबंगई के आगे बेबस थे । अब जब बंटू ने दोनों को सबक सिखा दिया है तो फेल वाले बेहद खुश हैं । और दबी जुबान बंटू की तारीफ कर रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story