×

Agra News: ताजमहल के अंदर अदा हुई नमाज, हिन्दू संगठनों में भड़का आक्रोश

Agra: ताजमहल गार्डन में नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लोग ताजमहल के गार्डन में नमाज पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Rahul Singh
Published on: 21 Nov 2022 10:23 AM GMT
Agra News In Hindi
X

प्रदर्शन करते हुए हिन्दू संगठन के नेता

Agra News: ताजमहल के अंदर एक बार फिर नियम तार तार हुए हैं। ताजमहल गार्डन में नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लोग ताजमहल के गार्डन में नमाज पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो ताज महल के अंदर का बताया जा रहा है जबकि ताजमहल के अंदर इस तरह की गतिविधियों पर पूरी तरह से प्रतिबंध है। लेकिन इसके बाद भी ताजमहल में नमाज पढ़ी गई है।

इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं हो पाई

ताजमहल के अंदर नमाज पढ़ने वाले दोनों लोग कौन थे इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं हो पाई है और अधिकारी भी इस बात से अंजान है। कह रहे हैं कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नही है। वायरल वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि भीड़ ज्यादा होने की वजह से सुरक्षा कर्मियों का ध्यान गार्डन में नहीं गया और दोनों लोगों ने नियमों को दरकिनार करते हुए ताज में नमाज पढ़ ली।

वीडियो वायरल होने पर हिंदूवादी संगठनों ने दी तीखी प्रतिक्रिया

हालांकि ताजमहल के गार्डन में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल होने पर हिंदूवादी संगठनों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। इस तरह की गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग की है। अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने एएसआई कार्यालय पर नारेबाजी की। एएसआई अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है।

हिंदूवादी नेताओं ने की कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग

हिंदूवादी नेताओं ने ताजमहल के अंदर नमाज पढ़ने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो हिंदूवादी उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। वहीं एएसआई के अधीक्षण पुरातत्वविद डॉक्टर राजकुमार पटेल ने बताया कि वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया गया है। ताजगंज थाने में तहरीर दे दी गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story