×

Agra News : गौ मांस के शक में हिदुवादियों ने की युवक की पिटाई ,पुलिस बोली जांच के बाद करेंगे कार्यवाही

Agra News : राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लोहामंडी क्षेत्र में मांस लेकर जा रहे दो युवकों को पकड़ लिया ।

Shraddha
Published By Shraddha
Published on: 19 Jun 2021 5:36 PM GMT
गौ मांस के शक में हिदुवादियों ने की युवक की पिटाई
X

गौ मांस के शक में हिदुवादियों ने की युवक की पिटाई

Agra News : आगरा में हिंदूसभा और राष्ट्रीय बजरंग दल (National Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं ने लोहामंडी क्षेत्र में मांस लेकर जा रहे दो युवकों को पकड़ लिया । हिंदूवादियों (Hinduists) ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी । इस दौरान एक आरोपी मौके से फरार हो गया । मौके पर आई पुलिस ने मांस को कब्जे में लेकर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हिन्दू महासभा और राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली कि कई दिनों से कुछ लोग शमशाबाद क्षेत्र से नील गायों का शिकार कर उनका मांस लाकर शहर में बेच रहे हैं । रेकी के बाद आज एक्टिवा पर मांस ले जाते समय थाना लोहामंडी अंतर्गत सेन्टजॉन्स चौराहे पर हिंदूवादियों ने एक्टिवा सवार दो युवकों को पकड़ लिया । उनके पास प्लास्टिक के बोरों में मांस रखा देख हिंदूवादियों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी ।

मौका देखकर एक युवक फरार हो गया । जबकि चीता नामक के युवक को हिंदूवादियों ने मौके पर आई पुलिस के हवाले कर दिया।हिन्दूवादी नेता अवतार गिल का कहना है कि मात्र 500 रुपये के लिए यह लोग तस्करी कर बड़े दुकानदारों को मांस सप्लाई कर देते हैं । पुलिस तस्करो तक नही पहुंच पाती पाते । मारपीट की सूचना पाकर मौके पर आए दरोगा अमित शर्मा ने कहा है कि मांस ले जाते हुए युवक पकड़ा गया है । उसके पास स्लाटर हाउस की कोई पर्ची नहीं मिली है। मांस को जांच के लिए भेजा जा रहा है । आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story