Agra: आरोपी को न्यायालय से भगाने वाले दोनों अपराधियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

Agra: गैंगस्टर के आरोपी विनय श्रोतीया को न्यायालय से भगाने वाले दोनों इनामी अपराधियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Rahul Singh
Published on: 21 July 2022 2:21 PM GMT
Agra Crime News
X

पकड़े गए अपराधी पुलिस के साथ

Agra: गैंगस्टर के आरोपी विनय श्रोतीया को न्यायालय से भगाने वाले दोनों इनामी अपराधियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी राहुल और पिंटा ने विनय को कोर्ट से भगाने के लिए विनय से ढाई लाख रुपये लिए थे। दोनों आरोपियों राहुल कश्यप और पिंटा यादव की गिरफ्तारी पर अधिकारियों ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार

सुबह पुलिस को राहुल और पिंटा के दयालबाग क्षेत्र में पहुंचने की जानकारी मिली। पुलिस ने दोनों की घेराबंदी कर ली। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लाया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 तमंचे और कारतूस बरामद हुए है।

राहुल के ऊपर 14 आपराधिक मुकदमे दर्ज: पुलिस

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक और राहुल कश्यप की दोस्ती जिला जेल में हुई थी। 2020 में राहुल आगरा जिला जेल में बंद था। राहुल के ऊपर 14 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जबकि पिंटा यादव के खिलाफ 4 आपराधिक मुकदमे दर्ज है। राहुल और पिंटा फिरोजाबाद के रहने वाले हैं।

ये है पूरा मामला

जिला जेल में रहने के दौरान मैसेंजर पर विनय श्रोतीया ने राहुल से बात की थी। राहुल और पिंटा विनय श्रोतीया से मिलने के लिए कई बार जिला जेल पहुंचे थे। पहले विनय को दो जून को भगाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन प्लान सफल नही हो पाया। इसके बाद 13 जुलाई को राहुल और पिंटा बाइक से दीवानी न्यायालय पहुंचे। विनय जैसे ही फोन पर बात करते हुए न्यायालय के गेट नम्बर 4 से बाहर निकला। राहुल और पिंटा ने विनय को बाइक पर बीच मे बैठाया और मथुरा पहुँच गए । इसके बाद तीनो हाथरस ,, फिर अलीगढ़ पहुंचे । विनय दोनो को छोड़कर अवागढ़ उतर गया । पुलिस ने राहुल और पिंटा को गिरफ्तार कर लिया है । जबकि विनय श्रोतीया अब तक फरार है । पुलिस सरगर्मी से विनय की तलाश में जुटी हुई है ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story