Agra News: आगरा पुलिस ने पकड़ा एक करोड़ रुपए का गांजा, तीन गिरफ्तार

Agra News: जिले में थाना एत्माद्दौला पुलिस ने एक करोड़ रुपये गांजे के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Rahul Singh
Published on: 10 Nov 2022 11:17 AM GMT
Agra News In Hindi
X
पुलिस के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Agra News: जिले में थाना एत्माद्दौला पुलिस (Police Station Etmaddaula Police) ने गांजे की बड़ी खेप बरामद की है। बरामद हुए गांजे की अनुमानित कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी जा रही है। पुलिस ने गोदाम पर छापेमारी की और मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 63 पैकेट गांजा बरामद किया है। बरामद हुए गांजे का वजन 600 किलो से भी ज्यादा है।

गिरफ्तार किए तीनों आरोपियों के नाम

पुलिस गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों के नाम सत्यभान, अरुण और तरुण है। गिरोह में शामिल दो आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। एत्माद्दौला थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में एक गोदाम पर गांजे की बड़ी खेप रखी हुई है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की और मौके से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से उस ट्रक को भी बरामद कर लिया है, जिसमें गांजे की खेप आगरा लाई गई थी।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज: एसपी सिटी

एसपी सिटी आगरा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस गिरोह के सरगना की तलाश में जुटी हुई है। एसपी सिटी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने सारी जानकारी गिरोह के सरगना के पास होने की बात कही है। एसपी सिटी ने बताया कि गांजा कहां से लाया गया, इसकी सप्लाई कहां की जानी थी, इस बात की जानकारी गिरोह के सरगना की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आ पाएगी। एसपी सिटी ने कहा कि नशीले पदार्थों के तस्करों के खिलाफ आगरा पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story