Agra: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, गोली लगने के बाद घायल दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

Agra News: बदमाशों के कब्जे से पुलिस टीम ने तमंचा, चोरी के रुपए , आभूषण और बाइक बरामद की है ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Monika
Published on: 10 April 2022 4:42 AM GMT
Agra Police encounter
X

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ (photo: social media )

Agra News: योगी पार्ट 2 शुरू हो चुका है और आगरा में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन (Operation Clean) जारी है । आगरा (Agra) के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 25000 के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है । बदमाशों के कब्जे से पुलिस टीम ने तमंचा, चोरी के रुपए , आभूषण और बाइक बरामद की है । पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों के नाम नीरज कुमार राणा और राजेंद्र है । दोनों बदमाश ₹25000 के इनामी है । दोनों बदमाश हत्या और चोरी के मामले में वांछित चल रहे थे।

पुलिस की स्पेशल टीम बदमाशों की तलाश में जुटी थी । तड़के पुलिस को सूचना मिली कि नीरज और राजेंद्र आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं । एसओजी और एत्मादपुर थाना पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की । पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी । पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की । दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया । घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों बदमाशों पर ₹25000 का इनाम घोषित था । बदमाशों का पुराना अपराधिक इतिहास है । मुकदमा दर्ज कर बदमाशों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है ।

बेहद शातिर दोनों बदमाश, पलक झपकते ही अंजाम देते हैं वारदात

राजेंद्र और नीरज पेशेवर अपराधी हैं और पलक झपकते ही वारदात को अंजाम देने में माहिर हैं । चौकीदार की हत्या के अलावा एत्मादपुर में हुई चोरी की बड़ी घटना में भी दोनों बदमाशों की संलिप्तता पाई गई है । बदमाशों का पुराना आपराधिक इतिहास है । दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने बड़ी राहत की सांस ली है । दोनों बदमाश पुलिस के लिए बड़ा सिरदर्द बने हुए थे । दोनों बदमाशों का अस्पताल में इलाज चल रहा है । घायल बदमाशों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story