Agra News: पलट गई बच्चों से भरी स्कूल बस, मदद को दौड़े गाँव वाले

Agra News: स्थानीय लोगों की सूझबूझ के चलते एक बेहद बड़े हादसे को टालने में सफलता मिली है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Rajat Verma / Monika
Published on: 17 May 2022 4:50 AM GMT
School bus overturns
X

बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस पलटी (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा से सुबह-सुबह एक बेहद ही गंभीर सड़क घटना (road accident) की सूचना सामने आ रही है। हालांकि, इस घटना के चलते किसी भी जान-माल के नुकसान की सूचना नहीं है। घटना के मद्देनज़र सुबह के समय स्कूली बच्चों को लेकर जा रही एक स्कूली बस (school bus) अचानक से असंतुलित होकर सड़क पर पलट गई। बस पलटने के चलते बस सवार सभी बच्चे बुरी तरह घबरा गए और उनके बीच घबराहट के चलते चीखपुकार हो गई। फिलहाल, बगैर किसी अनहोनी के दर्ज हुए मामले को काबू में ले आया गया है। स्थानीय लोगों की सूझबूझ के चलते एक बेहद बड़े हादसे को टालने में सफलता मिली है।

घटना के मद्देनज़र बताया जा रहा है कि बस में करीब 20 से 25 बच्चे सवार थे और सभी बच्चे अपने नियमित समय से बस में चढ़कर स्कूल की ओर जा रहे थे। जिसके बाद अचानक से अनहोनी के रूप में एक घटना घटित हुई और बस असंतुलित होकर सड़क पर पलट गई।

ग्रामीणों की मदद से बच्चों को सकुशल बाहर निकाला गया

आपको बता दें कि यह घटना आगरा जिले के थाना कागारौल क्षेत्र के मसेल्या से जैगारा मार्ग पर हुई है, जो कि एक ग्रामीण इलाका है। घटना के समय आसपास मौजूद ग्रामीणों की मदद से बस सवार सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाला जा सका है। बस में सवार करीब 20 से 25 बच्चों में से सभी पूरी तरह सुरक्षित हैं। फिलहाल, घटना के मद्देनज़र बस असंतुलित होने के असल कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है। स्कूल प्रशासन ने भी मामले को संज्ञान में लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story