×

Agra News: अब खुलेगा ऑक्सीजन मॉक ड्रिल का राज, पुलिस के हाथ लगा बड़ा सबूत

Agra News: लंबी जद्दोजहद के बाद आगरा पुलिस ने श्री पारस हॉस्पिटल की में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर ज़ब्त कर ली है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 27 Jun 2021 2:53 PM GMT
Shri Paras Hospital Case
X

श्री पारस अस्पताल (डिजाइन फोटो)

Agra News: आगरा के श्री पारस अस्पताल (Shri Paras Hospital) मामले से जुड़े लोगों के लिए मुश्किलें बड़ी होती जा रही है। लंबी जद्दोजहद के बाद आगरा पुलिस (Agra Police) ने श्री पारस हॉस्पिटल की में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर ज़ब्त कर ली है। पुलिस टीम अब फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) की मदद से डिलीट हुए डाटा को रिकवर कराने का काम करेगी।

पुलिस टीम श्री पारस हॉस्पिटल मामले (Shri Paras Hospital Case) को लेकर 25 , 26 और 27 अप्रैल का डाटा रिकवर कराने की तैयारी में है । डाटा रिकवर होने के बाद पता चल जाएगा कि जिन 2 दिनों को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। उन 2 दिनों, 26 और 27 अप्रैल की सच्चाई आखिर में क्या है।

एसएसपी आगरा (SSP Agra) ने बताया कि डीवीआर को जप्त कर लिया गया है। डीवीआर और उससे रिकवर हुए डाटा को विवेचना में शामिल किया जाएगा। हर पहलू से मामले की जांच की जा रही है । हर छोटे-बड़े सबूत को एकत्रित किया जा रहा है ।

आगरा पुलिस (डिजाइन फोटो)

एसएसपी ने कहा कि जांच, सबूत पुख्ता होते ही चार्ज सीट की कार्रवाई भी की जाएगी। श्री पारस हॉस्पिटल स्टाफ और बाहर खड़े लोगों के बीच हुई मारपीट के मामले में मामले पर एसएसपी ने कहा कि मामले की सीसीटीवी फुटेज निकलवा ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी की जाएगी। जल्दी ही मामले में चार्जशीट लगाई जाएगी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story