×

Agra News: भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा व उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानें क्या है आरोप

Agra News: आगरा में भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Rahul Singh
Published on: 20 Sep 2022 5:45 PM GMT
Agra News In Hindi
X

BJP MLA छोटे लाल वर्मा व उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Agra News Today: आगरा में भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा (BJP MLA Chhote Lal Verma) और उनके बेटे के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है । छोटे लाल वर्मा (BJP MLA Chhote Lal Verma) के बेटे लक्ष्मीकांत की पहली पत्नी ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ताजगंज थाने में दर्ज कराए गए पीड़िता ने फतेहाबाद से विधायक पिता छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे लक्ष्मीकांत के खिलाफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।

पीड़िता की तहरीर केस दर्ज

पीड़िता की तहरीर पर ताजगंज थाना पुलिस (Tajganj Police Station) ने पिता-पुत्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 दुष्कर्म 313 , 323 ,504 ,506 ,494 और 328 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वह 17 वर्ष की थी तो विधायक की बेटी के साथ उसकी दोस्ती थी । वह विधायक के घर उनकी बेटी से मिलने जाती थी। विधायक की बेटी ने उसका परिचय अपने भाई लक्ष्मीकांत से कराया था।

वर्ष 2003 में लक्ष्मीकांत ने किया था बलपूर्वक दुष्कर्म: पीड़िता

पीड़िता का आरोप है कि वर्ष 2003 में लक्ष्मीकांत ने उसे अपने घर पर बुलाया। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का वीडियो बना लिया और उसको लंबे समय तक शादी का झांसा देकर ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता का आरोप है कि इस पूरे में कृत्य में भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा ने अपने बेटे का साथ दिया। पीड़िता का आरोप है कि लक्ष्मीकांत ने उसे कई बार मारा पीटा । उसका जबरन गर्भपात कराया।

पीड़िता ने यह भी कहा है कि लक्ष्मीकांत ने उससे मंदिर में सात फेरे लेकर शादी की थी लेकिन वर्ष 2006 में लक्ष्मी कांत ने दूसरी महिला से शादी कर ली। उसका उत्पीड़न करने लगा। बन्दूक दिखाकर उसे और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देने लगा। जबरन तलाक के पेपर पर साइन करा लिए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच कर दोषी के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story