Agra News: इंटर कॉलेज का बर्खास्त प्रिंसिपल बेटे के साथ कर रहा था ये काम, पुलिस ने किया खुलासा

Agra News: आगरा फोर्ट जीआरपी ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से सोने चांदी के आभूषण बरामद किए गए हैं। जीआरपी टीम ने चोर पिता-पुत्र के कब्जे से करीब 12 लाख रुपए कीमत का सामान बरामद किया है।

Rahul Singh
Published on: 22 Jan 2023 2:44 PM GMT
Agra News
X

Agra News (Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रिटायर्ड प्रिंसिपल ने बेटे को चोर बना दिया। खुद तो छात्रवृत्ति गबन के के आरोप में बर्खास्त हुआ। बाप अब बेटे को भी ले डूबा। आगरा फोर्ट जीआरपी ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से सोने चांदी के आभूषण बरामद किए गए हैं। जीआरपी टीम ने चोर पिता-पुत्र के कब्जे से करीब 12 लाख रुपए कीमत का सामान बरामद किया है। आगरा फोर्ट जीआरपी की गिरफ्त में आए पिता का नाम नरेश चंद्र है। जबकि नरेश के बेटे का नाम आर्यन है। पुलिस ने दोनों को ट्रेन में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एसपी जीआरपी ने बताया कि आरोपी नरेश चंद्र एपी इंटर कॉलेज भरथना में प्रिंसिपल था।

आरोपी से बरामद हुए ये समान

नरेश चंद्र ने छात्रों की छात्रवृत्ति का गबन किया। जांच में दोषी पाए जाने पर नरेश चंद्र को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। एसपी जीआरपी ने बताया कि नौकरी से बर्खास्त होने के बाद नरेश चन्द ट्रेनों में चोरी करने लगा। अपने बेटे को भी नरेश चन्द ने चोरी के काम मे साथ ले लिया। बाप बेटा मिलकर ताबड़तोड़ चोरिया कर रहे थे। ट्रेन में बन ठन कर सफर करते थे। जैसे ही मौका मिलता था, रेल यात्री का सामान चोरी कर लेते थे। पुलिस ने दोनों के कब्जे से 97 ग्राम सोने के आभूषण, 500 ग्राम चांदी के आभूषण, 112 ट्रॉली बैग, लेडीज पर्स और दो लैपटॉप बरामद किए हैं। एसपी जीआरपी ने बताया कि नरेश चंद्र काफी समय से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। पूछताछ में दोनों ने कई वारदातों का खुलासा किया है। एसपी जीआरपी ने चोर पिता-पुत्र को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को ₹25000 का इनाम दिया है।

आरोपी चोरी की घटना को दें रहा था अंजाम - एसपी जीआरपी

आरोपी नरेश चंद्र एपी इंटर कॉलेज भरथना में प्रिंसिपल था। छात्रवृत्ति गबन के आरोप में नरेश चंद्र को बर्खास्त कर दिया गया था। बर्खास्त होने के बाद से नरेश चंद्र अपने बेटे के साथ ट्रेनों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story