×

Agra News Today: बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर व्यापारी से लूटे 3 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

Agra News Today: सारेशाम बाइक सवार तीन बदमाश आए और खाद बीज व्यापारी को तमंचा दिखाकर 3 लाख रुपये की लूट कर ले गए। इस मामले पर पुलिस जांच कर रही है।

Rahul Singh
Published on: 26 Sep 2022 4:40 PM GMT
Etah News
X

लूट। (Social Media)

Agra News Today: आगरा में बेखौफ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर दहशत फैला दी। सारेशाम बाइक सवार तीन बदमाश आए और खाद बीज व्यापारी को तमंचा दिखाकर 3 लाख रुपये की लूट कर ले गए। बताया जा रहा है कि कारोबारी कालीचरण त्यागी (Businessman Kalicharan Tyagi) अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे। तभी बाइक सवार तीन बदमाश आए और टक्कर मारकर कारोबारी कालीचरण त्यागी को सड़क पर गिरा दिया।

3 लाख रुपये की नकदी छीन कर हुए फरार

कारोबारी कालीचरण त्यागी जब तक कुछ तो समझ पाते बाइक सवार बदमाश उनके पास मौजूद 3 लाख रुपये की नकदी छीन कर फरार हो गए। बदमाश राजस्थान की सीमा की ओर जाते हुए लोगों को नजर आए हैं। कारोबारी से लूट सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

बदमाशों का नहीं मिला कोई सुराग

चेकिंग अभियान चलाकर बदमाशों की तलाश की गई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। देखना होगा पुलिस टीम लूट की संगीन वारदात का खुलासा कब तक करवा दी है।

बदमाशों का बेखौफ अंदाज देखकर व्यापारी दहशत में

सैया थाना क्षेत्र में हुई लूट की वारदात को बदमाशों ने बेखौफ अंदाज में अंजाम दिया है। बदमाशों की ओर से हुई वारदात से व्यापारी दहशत में है। लोगों में चर्चा हो रही थी कि बदमाशों को अब पुलिस का खौफ ही नहीं रह गया है।

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस टीम

कारोबारी कालीचरण त्यागी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश पेशेवर नजर आ रहे हैं। चर्चा इस बात की है कि बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद राजस्थान की सीमा में घुस गए हैं। पुलिस टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कारोबारी कालीचरण त्यागी के साथ किन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story