×

Agra News: बारिश से गिरी निर्माणाधीन मकान की छत, मलबे में दबकर 3 बच्चों की मौत, परिवार के 6 सदस्य गंभीर घायल

Agra News: आगरा के कागारौल थाना क्षेत्र में हुई आधे घंटे की हल्की बारिश के बाद हाकिम सिंह के निर्माणाधीन मकान की भारी भरकम छत अचानक से भरभरा कर गिर पड़ी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 16 Jun 2021 1:16 AM GMT (Updated on: 16 Jun 2021 1:20 AM GMT)
Agra accident
X

आगरा हादसा: घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया है। आगरा (Agra) के कागारौल थाना क्षेत्र में हुई आधे घंटे की हल्की बारिश के बाद हाकिम सिंह के निर्माणाधीन मकान की भारी भरकम छत अचानक से भरभरा कर गिर पड़ी (Under Construction House collapsed in Agra)।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ मकान के अंदर 9 लोग मौजूद थे। मलबा गिरते ही मौके पर चींख पुकार मच गई। अंदर फंसे लोगों की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। तत्काल मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी फायर ब्रिगेड टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर अंदर फंसे 9 लोगों को बाहर निकाला गया।


हादसे में 3 बच्चों की मौके पर मौत

इस हादसे में 3, 5 और 8 साल के तीन बच्चों की मौत हो गई। जबकि छह अन्य लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। जहां फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के बाद मौके पर भारी अफरा तफरी मची रही। हादसे के बाद इलाके में गम का माहौल है। तीन बच्चों की मौत ने हर किसी को रुला दिया है।


एसपी ग्रामीण आगरा सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि मलबे में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। हादसे में 3 बच्चों की मौत हुई है। घायलों का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। हालात पूरी तरह नियंत्रण में है।

Ashiki

Ashiki

Next Story