Agra News: डिप्टी सीएम ने इस मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने का दिया आदेश, मनकामेश्वर मंदिर मेट्रो स्टेशन नया नाम

Agra News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मेट्रो परियोजना का विधिवत निरीक्षण किया और मेट्रो प्रोजेक्ट के अधिकारियों को समय से काम पूरा करने के दिशा निर्देश दिए ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Monika
Published on: 5 May 2022 8:19 AM GMT (Updated on: 5 May 2022 9:44 AM GMT)
up deputy cm keshav Prasad maurya
X

आगरा मेट्रो का निरीक्षण करने पहुंचे डिप्टी सीएम 

Agra News: अखिलेश यादव घटिया राजनीति करते हैं । पूर्व मुख्यमंत्री को यह शोभा नहीं देता है । यह कहना है उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (keshav Prasad Maurya) का । आगरा मेट्रो (Agra Metro) प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया के सवालों पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हमलावर नजर आए ।

पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर शब्द बाण चलाए । ललितपुर मामले (Lalitpur Case) को लेकर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साफ कहा कि योगी सरकार में जो अपराध करेगा । उसे बख्शा नहीं जाएगा । आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है । थाना सस्पेंड हो चुका है । कार्रवाई जारी है । इसके बाद भी अखिलेश यादव बिना वजह मामले को तूल दे रहे हैं । घटिया राजनीति करना उनकी आदत है ।

मेट्रो परियोजना का विधिवत निरीक्षण किया

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मेट्रो परियोजना का विधिवत निरीक्षण किया और मेट्रो प्रोजेक्ट के अधिकारियों को समय से काम पूरा करने के दिशा निर्देश दिए । डिप्टी सीएम ने कहा कि मेट्रो का प्रोजेक्ट जिस रफ्तार से चल रहा, उसे देखकर लगता है काम समय से पूरा हो जाएगा । मेट्रो प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद शहर के लोगों के साथ , आगरा आने वाले पर्यटकों को भी काफी राहत मिलेगी ।

डिप्टी सीएम ने कहा कि राम राज्य में रोड़ा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा । वही शिवपाल यादव को लेकर लेकर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चुप्पी साध ली और कुछ भी बोले बगैर आगे बढ़ गए ।

रेलवे स्टेशन जामा मस्जिद का नाम बदलकर मनकामेश्वर मंदिर मेट्रो स्टेशन

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भूमिगत रेलवे स्टेशन जामा मस्जिद का नाम बदलकर मनकामेश्वर मंदिर मेट्रो स्टेशन रखा। पूर्व राज्यमंत्री डॉ जीएस ने मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने का डिप्टी सीएम के सामने रखा प्रस्ताव। केशव प्रसाद मौर्य ने रेलवे अधिकारियों को नाम बदलने का दिया आदेश ।डॉ जीएस धर्मेश के सुझाव का केंद्रीय न्याय मंत्री सहित सभी जन प्रतिनिधियों ने किया समर्थन। बता दें, डॉ जीएस धर्मेश वर्तमान में बिजेपी से छावनी के विधायक है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story