×

Agra News : नदी में पैर फिसलने से हुआ हादसा, एक युवती की मौके पर हुई मौत, जानें पूरा मामला

Agra News : आगरा के विप्रावली गांव में चंबल नदी घाट पर नहाने गई 3 सहेलियां पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 20 Jun 2021 7:06 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2021 7:12 AM GMT)
घाट पर नहाने गई 3 सहेलियां पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गई
X

घाट पर नहाने गई 3 सहेलियां पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गई

Agra News : आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र के विप्रावली गांव में चंबल नदी (Chambal River) घाट पर नहाने गई 3 सहेलियां पैर फिसलने (sliding feet) से गहरे पानी में डूब गई। तीनों युवतियों को डूबते देख मौके पर मौजूद लोगों ने 2 युवतियों को तो नदी के गहरे पानी से बाहर निकाल लिया। लेकिन तीसरी युवती 28 वर्षीय प्रेम जसो पुत्री लायक सिंह पानी की गहराई में डूबती चली गई । लोग उसे नहीं बचा पाए।

युवती के चंबल नदी में डूबने की जानकारी मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई । गोताखोरों ने काफी देर प्रयास करने के बाद युवती प्रेम जसो को नदी से बाहर निकाला । लेकिन तब तक प्रेम जसो की सांसे थम चुकी थी। आनन-फानन में युवती को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया । जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया ।

युवती की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है । परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है । बताया जा रहा है कि गंगा दशहरा के त्यौहार पर युवती प्रेम जसो ससुराल से मायके आई थी । अपनी सहेलियों के साथ प्रेमजसो गंगा दशहरा पर चंबल नदी में नहाने के लिए गई थी । लेकिन पैर फिसलने से हुए हादसे में प्रेम जसो की जान चली गई । फिलहाल पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है । हादसे के बाद मृतका के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है । किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि प्रेम जसो उन्हें हमेशा के लिए छोड़ गई है ।

सीओ पिनाहट का कहना है कि मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी । गंगा दशहरा पर्व के चलते आज नदियों में नहाने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है । ऐसे में सामने आए इस दर्दनाक हादसे के बाद नदी में स्नान करने जा रहे लोगों को विशेष सावधानी बरतने की भी जरूरत है । क्योंकि जरा सी लापरवाही आपकी जान ले सकती है । आपके परिवार के जीवन में अंधेरा कर सकती है ।

Shraddha

Shraddha

Next Story