×

Agra में पति पत्नी और वो : आशिकी पड़ी महंगी, पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर कर दी धुनाई

Agra News: गुस्से में आग बबूला हुई पत्नी ने पति की प्रेमिका के बाल पकड़कर खींचे। प्रेमिका को एहसास करा दिया कि उसने गलत किया है ।

Rahul Singh
Published on: 20 Sep 2022 5:43 AM GMT
Agra news
X

पीड़ित पत्नी (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: प्रेमिका के साथ होटल में मौज मस्ती करने पहुंचे पति को लेने के देने पड़ गए । पति का पीछा करती हुई पत्नी भी होटल पहुंच गई । पत्नी के साथ उसके परिजन भी थे । दिल्ली गेट स्थित होटल के कमरे में पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को रंगे हाथ दबोच लिया। फिर क्या था। मर्दानी बनी पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को चप्पलों से बुरी तरह पीट डाला।

एक के बाद एक पति पर चप्पल बरसाई। पति की शादीशुदा प्रेमिका पर भी जमकर चप्पल चलाई । गुस्से में आग बबूला हुई पत्नी ने पति की प्रेमिका के बाल पकड़कर खींचे । प्रेमिका को एहसास करा दिया कि उसने गलत किया है । पत्नी के हाथों पिट रहे पति और उसकी प्रेमिका ने बहुत मिन्नतें की लेकिन पत्नी ने उनकी पिटाई करना जारी रखा ।

घंटों चलता रहा हाईप्रोफाइल ड्रामा

होटल में घंटों तक हाईप्रोफाइल ड्रामा चलता रहा । हंगामा होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पति और उसकी प्रेमिका को गाड़ी में बैठाकर थाने ले आई । बताया जा रहा है कि महिला का पति दिनेश भोपाल नामचीन अस्पताल में नौकरी करता है । देवरी रोड का रहने वाला बताया जा रहा है । दिनेश गोपाल की यमुनापार रहने वाली महिला से प्रेम संबंध हो गए थे । इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था । पति से अलग पत्नी मां के घर रह रही थी ।

होटल में प्रेमिका के साथ था पति

सोमवार देर रात पत्नी को जानकारी मिली कि उसका पति दिल्ली गेट स्थित होटल में प्रेमिका के साथ ऐश मौज करने पहुंचा है । जानकारी मिलते ही अपने परिजनों को लेकर पत्नी होटल पहुंच गई । इसके बाद जो कुछ हुआ तस्वीरों में सामने है । महिला के पति दिनेश गोपाल की कार पर आम आदमी पार्टी छावनी विधानसभा अध्यक्ष का पद लिखा हुआ था । लेकिन आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी कपिल बाजपेई ने फोन पर हुई बात पर हुई बात में बताया कि दिनेश गोपाल को असामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहने के कारण 2 साल पहले ही पार्टी से निलंबित कर दिया गया था । अब उनका पार्टी से कोई वास्ता नहीं है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story