×

Agra News: प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी महिला, पति और ननदों ने उतारा मौत के घाट

Agra News: मृतका की शादी वर्ष 2014 में फिरोजाबाद के रहने वाले अमित गौतम के साथ हुई थी । महिला मूल रूप से गाजियाबाद की रहने वाली है ।

Rahul Singh
Published on: 24 Jun 2022 10:42 AM GMT
woman murder
X

महिला की पति और नंदो ने की हत्या (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: प्रेमी के साथ लिवइन रिलेशनशिप (livein relationship) में रह रही महिला की पति और नंदो ने हत्या (woman murder) कर दी । महिला को पति और नन्दो ने प्रेमी के साथ रँगे हाथ पकड़ लिया । आरोप है कि रितिका को पति (अमित गौतम) और उसकी बहनो ने प्रेमी (विपुल) के सामने ही ओम श्री अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया । जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई ।

बताया जा रहा है कि मृतका की शादी वर्ष 2014 में फिरोजाबाद के रहने वाले अमित गौतम के साथ हुई थी । महिला मूल रूप से गाजियाबाद की रहने वाली है । बताया जा रहा है कि पति अमित से अनबन के बाद पत्नी करीब डेढ़ साल से अपने प्रेमी विपुल के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी । पति अमित काफी समय से रितिका को तलाश रहा था । जब अमित को रितिका ओम श्री अपार्टमेंट में होने की जानकारी मिली । अमित अपनी बहनों के साथ अपार्टमेंट में पहुंचा, तो उसने अपनी बहनों के साथ मिलकर रितिका को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया ।

महिला की हत्या (फोटो: सोशल मीडिया )

मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । पुलिस ने महिला के पति अमित और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया है । एसएसपी आगरा का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story