×

Agra News: महिलाओं से मारपीट, पहले धमकी दी फिर की पिटाई, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Agra News: आरोपियों द्वारा बुलाया गया । घर बुलाने के बाद विवाद शुरू हुआ । इसके बाद नामजद आरोपियों ने उन्हें दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया ।

Rahul Singh
Published on: 19 Aug 2022 3:27 AM GMT
assault on women
X

महिलाओं से मारपीट (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Agra News: आगरा में महिलाओं से मारपीट का मामला सामने आया है । पहले महिला पुरुषों के बीच गाली गलौच हुई । फिर आरोपी ने घर से डंडा मंगवाया और महिलाओं को पीट डाला । मामला सदर थाना क्षेत्र की न्यू सुरक्षा विहार कॉलोनी फेस टू का है ।

Agra News: शिकायत कर्ता प्राची बाजपेयी का कहना है कि वो रक्षाबन्धन पर माँ सुषमा शर्मा के पास लखनऊ से अगरा आई थी । उनकी बहन का पति से विवाद चल रहा है । बहन के पति के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज है । प्राची का आरोप है कि आरोपियों द्वारा उन्हें बुलाया गया । घर बुलाने के बाद विवाद शुरू हुआ । इसके बाद नामजद आरोपियों ने उन्हें दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया । मारपीट में प्राची बाजपेयी , उनकी माँ सुषमा शर्मा , बहन गुंजन शर्मा ,चाची नीरा शर्मा , भाई उमेश , उदय , पति आशीष और देवर आदित्य के चोट आई है । मामले में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

वायरल वीडियो में महिला पुरुषों के बीच गाली गलौच हो रही है । इसके बाद वीडियो में नजर आ रहा एक व्यक्ति घर से डंडा मंगवाता है । डंडा आते ही वो व्यक्ति वीडियो बना रहे युवक पर झप्पटा मारता है । इसके बाद चीख पुकार और मारपीट शुरू हो जाती है । मारपीट के बाद प्राची और उनके परिवार के थाने पहुचकर शिकायत की । पुलिस ने चोटिल लोगो का मेडिकल करवाया और तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया ।

तीन पुरुषों और एक महिला के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

प्राची बाजपेयी से मिली तहरीर के आधार पर सदर थाना पुलिस ने जीतेन्द्र प्रधान , मनोज चतुर्वेदी ,सतेंद्र पहलवान , सतेंद्र पहलवान की पत्नी और अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आई पी सी की धारा 147 , 323 ,504 ,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है ।

पुलिस निकलवा रही सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग

इस मामले में पुलिस जांच जारी है । इंस्पेक्टर सदर धर्मेंद्र दहिया ने बताया कि एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । घटना की सच्चाई जानने के लिए कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग निकलवाई जा रही है । ताकि पता चल पाए की पूरे मामले की सच्चाई क्या है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story