×

Agra News : मनाया गया विश्व योग दिवस, अधिकारियों-जनप्रतिनिधियों ने किया योग

आगरा में विश्व योग दिवस के अवसर पर कई जगहों पर योग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया...

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Praveen Singh
Published on: 21 Jun 2021 1:24 PM GMT
agra yoga day
X

आगरा में योगा दिवस पर योग करते अधिकारी 

Agra News : आजा जनपद में विश्व योग दिवस (World Yoga Day 2021) की जबरदस्त रौनक नजर आई । आगरा में विश्व योग दिवस के अवसर पर कई जगहों पर योग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया । सरकारी महकमे हो या फिर समाज सेवी संगठन । सभी ने विश्व योग दिवस पर योग करके सभी को स्वस्थ रहने का संदेश दिया । आगरा पुलिस लाइन में विश्व योग दिवस के मौके पर जिले के आला अधिकारियों ने सामूहिक रूप से योग कार्यक्रम का आयोजन किया । एडीजी , आईजी, एसएसपी, समेत काफी संख्या में पुलिसकर्मियों ने सामूहिक रूप से योग किया । और सभी को स्वस्थ रहने का संदेश दिया।

आगरा डीआरएम ऑफिस (Agra DM Office) में योग दिवस

पुलिस लाइन के अलावा आगरा में डीआरएम ऑफिस में आयोजित योग कार्यक्रम में डीआरएम समेत विभागीय अधिकारियों ने योग किया । और सभी को स्वस्थ रहने का संदेश दिया । विश्व योग दिवस के अवसर पर भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग द्वारा संरक्षित लाल किले में भी योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया । लाल किले में आयोजित योग कार्यक्रम में आगरा फतेहपुर सीकरी लोकसभा के सांसद राजकुमार चाहर और आगरा सुरक्षित लोकसभा सीट के सांसद प्रो एसपी सिंह बघेल समेत काफी संख्या में लोगों ने योग किया। और सभी को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया।

आगरा में योग करते अधिकारी

योग कार्यक्रम का आयोजन हुआ

सरकारी महकमों के अलावा आगरा में कई सामाजिक संगठनों द्वारा भी योग दिवस के अवसर पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया । विश्व योग दिवस को लेकर सभी में उत्साह नजर आया। सभी मानते हैं कि योग करने से बीमारियों पर काफी हद तक नियंत्रण रहता है । निरंतर योगाभ्यास करने से मानव शरीर को काफी फायदा होता है ।

Admin 2

Admin 2

Next Story