×

Agra News: Mobile पाकर खुशी से खिले लोगों के चेहरे, SP City को बोला-'Thank you'

Agra News:मोबाइल फोन खो जाने के बाद मायूस घूम रहे लोगों के चेहरे पर आगरा पुलिस ने मुस्कान ला दी है । आगरा पुलिस की "खोया पाया सेल" ने 100 मोबाइल फोन खोज निकाले हैं।

Rahul Singh
Published on: 19 Sep 2022 10:02 AM GMT
Peoples faces were happy after getting mobile, SP City said Thank you
X

आगरा: Mobile पाकर खुशी से खिले लोगों के चेहरे, SP City को बोला 'Thank you': Photo- Social Media

Agra News: मोबाइल फोन खो जाने के बाद मायूस घूम रहे लोगों के चेहरे पर आगरा पुलिस (Agra Police) ने मुस्कान ला दी है । आगरा पुलिस की "खोया पाया सेल" (lost found cell) ने 100 मोबाइल फोन खोज निकाले हैं । खोजे गए मोबाइल फोन की कीमत 1700000 रुपए से ऊपर की है । एसपी सिटी ऑफिस में बुलाकर मोबाइल स्वामियों को उनके फोन लौटा दिए गए । मोबाइल फोन मिलते ही सभी के चेहरे पर खुशी आ गई । उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि खोया हुआ उनका फोन उन्हें दोबारा वापस मिल गया है ।

एसपी सिटी आगरा ने बताया कि "खोया पाया सेल" द्वारा लगातार मोबाइल खोजने का काम किया जा रहा है । जिन लोगों के मोबाइल गिर जाते हैं । या खो जाते हैं । टीम उनके मोबाइल फोन बरामद करने का काम करती है । एसपी सिटी आगरा ने बताया कि इस साल अब तक ढाई सौ मोबाइल बरामद कर चुकी है । बरामद हुए मोबाइल से उसकी कीमत करीब ₹40 लाख रुपये आंकी जा रही है ।

मोबाइल पाकर खुशी से खिले लोगों के चेहरे, एसपी सिटी को बोला थैंक यू

पुलिस के बुलाने पर एसपी सिटी ऑफिस पहुंचे लोग मोबाइल मिलने के बाद बेहद खुश नजर आए । मोबाइल मिलने के बाद सभी ने एसपी सिटी विकास कुमार को थैंक यू कहा । कहा कि सर हमें अपना खोया हुआ मोबाइल वापस मिलने की जरा भी उम्मीद नहीं थी लेकिन आपकी वजह से हमारे मोबाइल हमें दोबारा मिल गए हैं । पुलिस ने लोगों को उनके एंड्राइड फोन सौंप दिए हैं । एसपी सिटी आगरा का कहना है कि अभियान लगातार जारी रहेगा लोगों के खोए हुए मोबाइल फोन पहुंचाने का काम पुलिस करती रहेगी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story