×

Agra News: पूर्व प्रेमिका व उसके प्रेमी को सबक सिखाने के लिए युवक ने किया बच्चे का अपहरण

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक ने नाबालिक बच्चे का किडनैप कर लिया। पुलिस को जानकारी मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

Rahul Singh
Published on: 16 Dec 2022 1:05 PM GMT
Agra News In  Hindi
X
पकड़ा गया आरोपी। 

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक ने नाबालिक बच्चे का किडनैप कर लिया। पुलिस को जानकारी मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। नाबालिक बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। लेकिन जब किडनैपिंग की वजह सामने आई तो पुलिस भी सकते में आ गई।

आरोपी भूपेंद्र ने पुलिस को दी ये जानकारी

आरोपी भूपेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसके एक युवती से प्रेम संबंध थे। युवती ने उससे रिश्ता खत्म कर दिया। युवती अब नाबालिक बच्चे के चाचा के साथ रिलेशनशिप में रह रही है। ऐसे में भूपेंद्र ने पूर्व प्रेमिका और उसके नए प्रेमी को सबक सिखाने के लिए योजना बनाई। भूपेंद्र ने कुछ दिन दोनों पर नजर रखी। भूपेंद्र को पता चला कि उसकी प्रेमिका का नया प्रेमी अपने भतीजे से बहुत प्यार करता है। ऐसे में भूपेंद्र ने ठान लिया कि उसे बच्चे का अपहरण करना है। प्रेमी और प्रेमिका को दर्द देना है।

मौका देकर आरोपी भूपेंद्र ने बच्चे को टॉफी देने के बहाने बुलाया और उसे अपने साथ किडनैप कर मथुरा ले गया। आरोपी ने मथुरा में बच्चे को एक घर में कैद कर रखा। बच्चा जब परिजनों को नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने खोजबीन की और कुछ घंटे की मेहनत के बाद बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया।

आरोपी भूपेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया: एसपी सिटी

एसपी सिटी आगरा ने बताया कि आरोपी भूपेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रेमिका और उसके नए प्रेमी को सबक सिखाने के लिए भूपेंद्र ने नाबालिक बच्चे की किडनैपिंग की थी। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story