×

Agra Police Massive Campaign आगरा पुलिस का शराबियों के खिलाफ महाभियान, पहले दिन पकड़े गए 836

Agra Police Massive Campaign आगरा पुलिस ने अभियान चलाकर 836 लोगों को पकड़ा है । यह वह लोग हैं जो सार्वजनिक और शराब ठेकों के आसपास खड़े होकर शराब पी रहे थे ।

Rahul Singh
Published on: 8 Sep 2022 4:45 AM GMT
agra news
X

agra news

Agra News आगरा में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है । आगरा पुलिस ने अभियान चलाकर 836 लोगों को पकड़ा है । यह वह लोग हैं जो सार्वजनिक और शराब ठेकों के आसपास खड़े होकर शराब पी रहे थे । तभी अचानक पुलिस पहुंच गई और शराबियों की धरपकड़ कर ली गई । पुलिस अधिकारियों के प्रयास लगातार सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने की शिकायतें पहुंच रही थी । इस बार गोपनीय तरीके से कार्रवाई की गई और शराबियों को भागने का मौका नहीं मिल पाया । पकड़े गए सभी सदस्यों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की गई है । पुलिस की कार्रवाई से शराबियों में हड़कंप मच गया है ।

शहर में अभियान के दौरान पकड़े गए 500 शराबी , किया गया धारा 34 पुलिस एक्ट के तहत चालान ।

आगरा पुलिस ने अभियान चलाकर शहर और देहात क्षेत्र में एकसाथ कार्रवाई की । आगरा शहर क्षेत्र में चलाए गए अभियान के दौरान पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन कर रहे 500 लोगों को पकड़ा । सभी को थाने लाया गया । सभी फोटो खिंचवाई गई । पुलिस ने सभी शराबियों का धारा 34 पुलिस एक्ट के तहत चालान किया है ।

देहात क्षेत्र में पकड़े गए 336 शराबी , सभी का आइपीसी की धारा 290 के तहत किया गया चालान

आगरा पुलिस ने देहात क्षेत्र में कई गई कार्रवाई के दौरान336 शराबियो को पकड़ा । इनमे अधिकांश ऐसे थे जो शराब के ठेकों के आसपास खड़े होकर शराब पी रहे थे । जैसे ही पुलिस शराबियो के पास पहुची हड़कम्प मच गया । पुलिस ने घेराबंदी कर शराबियो को मौके पर दबोच लिया । देहात क्षेत्र में पकड़े गए शराबियो के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 290 के तहत कार्रवाई की है ।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story