×

Agra News: मतपेटी लूट मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, 7 लोगों पर एनएसए के तहत कार्रवाई

आगरा में मतदान के दौरान हुए बवाल में पुलिस ने 7 लोगों पर एनएसए के तहत की कार्रवाई की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 13 Jun 2021 8:38 AM GMT (Updated on: 13 Jun 2021 11:43 AM GMT)
Agra Police has taken action
X
घटनास्थल

आगरा: आगरा में मतदान के दौरान हुए बवाल में पुलिस ने 7 लोगों पर एनएसए के तहत की कार्रवाई की है। मामला 15 अप्रैल को आगरा में सम्पन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का है । मतदान के दौरान आगरा के फतेहाबाद और जगनेर थाना क्षेत्र में उपद्रवियों ने बवाल करने के बाद मतदान केंद्र में रखी मत पेटिया लूट ली थी । इस मामले में आगरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

आगरा पुलिस ने मत पेटी का लूट मामले में 7 लोगों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की है। आगरा के जगनेर थाना क्षेत्र से पुलिस ने तीन लोगों पर एनएसए की कार्रवाई तामील की है । जबकि फतेहाबाद थाना क्षेत्र के रिहावली में हुए बवाल के बाद मतपेटी लूट मामले में पुलिस ने 4 लोगों पर एनएसए की कार्रवाई की । जगनेर पुलिस अब तक की गई कार्रवाई में 45 लोगों को जेल भेज चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, जगनेर पुलिस ने कुंवरपाल, वीरो और नेमीचंद पर एनएसए की कार्रवाई की है। फतेहाबाद पुलिस भी अब तक करीब 40 लोगों को जेल भेज चुकी है। फतेहाबाद पुलिस ने मलखान सिंह ,लायक चंद, नेपाल सिंह और मायाराम के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई तामील की है।

एसएसपी आगरा मुनिराज जी ने बताया कि कानून व्यवस्था का उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। मतपेटी लूट मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर जो भी लोग चिन्हित हुए हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। फतेहाबाद और जगनेर थाना क्षेत्र से 40 , 45 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है । वीडियो फुटेज में सामने आए अन्य लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं। जो भी लोग दोषी हैं, उन को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 7 लोगों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की गई है ।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story