×

Agra: स्कूल संचालकों का अश्लील कारनामा, शिक्षा विभाग के ग्रुप में डाली पॉर्न वीडियो

Agra: शिक्षा विभाग के अधिकारियों के ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने वाले स्कूल संचालकों की मुश्किल बढ़ती हुई नजर आ रही हैं । मामले पर नगर शिक्षा अधिकारी बेहद गंभीर हैं।

Rahul Singh
Published on: 17 Aug 2022 6:40 AM GMT
X

स्कूल ग्रुप में डाला पोर्न वीडियो (फोटो- सोशल मीडिया)

Agra: आगरा में स्कूल संचालकों का अश्लील कारनामा , शिक्षा विभाग के ग्रुप में डाली पॉर्न वीडियो , अब ऐसे स्कूल संचालकों की मान्यता पर मंडरा रहा है खतरा , नगर शिक्षा अधिकारी ने कहा ऐसे स्कूल संचालकों के स्कूल की मान्यता रद्द करने के लिए बीएसए को लिखा जाएगा पत्र

शिक्षा विभाग के अधिकारियों के ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने वाले स्कूल संचालकों की मुश्किल बढ़ती हुई नजर आ रही हैं । मामले पर नगर शिक्षा अधिकारी बेहद गंभीर हैं। नगर शिक्षा अधिकारी ने कहा कि ऐसे स्कूल संचालकों की मान्यता रद्द करने के लिए बीएसए को पत्र लिखा जाएगा । ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने वाली स्कूल संचालकों का कारनामा बेहद शर्मनाक है सामने आया है । स्कूल संचालकों ने शिक्षा की गरिमा को तार-तार किया है ।

ऐसे स्कूल संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है । ग्रुप में पॉर्न किन स्कूल संचालकों ने डाली थी उनका पता लगाया जा रहा है । निश्चित तौर पर इस मामले में कार्यवाही की जाएगी । ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने की जानकारी मिलते ही महिला नगर शिक्षा अधिकारी समेत कई सदस्य तत्काल ग्रुप से लेफ्ट हो गए ।

आपको बता दें कि शिक्षा विभाग के छत्ता वार्ड के ग्रुप में कुछ संचालकों ने अश्लील वीडियो डाल दी थी । ग्रुप में महिला अधिकारी के साथ अन्य महिलाएं भी शामिल ग्रुप में जैसे ही अश्लील वीडियो डाले गए ग्रुप के अधिकांश सदस्य लेफ्ट हो गए ।

विभागीय अधिकारियों द्वारा चार वार्डो के लिए बनाए गए हैं अलग-अलग रूप , ग्रुप में शामिल हैं निजी स्कूलों के संचालक और प्राइमरी विद्यालयों के शिक्षक शिक्षा विभाग के अधिकारियों द्वारा जरूरी सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए 4 वार्डो के लिए अलग अलग ग्रुप बनाए गए हैं । जिनमें छत्ता वार्ड , हरी पर्वत वार्ड , लोहामंडी वार्ड और ताजगंज वार्ड शामिल है । ग्रुप में जरूरी सूचनाओं का आदान प्रदान किया जाता था लेकिन घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है ।

पोर्न डालने वालो पर होनी चाहिए कार्रवाई

शिक्षा विभाग के ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने की घटना के बाद राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के अध्यक्ष कड़ी आपत्ति जताई है । अध्यक्ष राजवीर सिंह सिकरवार ने कड़े शब्दों में घटना की निंदा की है । महासंघ के अध्यक्ष राजवीर सिंह सिकरवार ने दोषियों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की है ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story