×

Agra Rajeshwar Mandir Mela: मेले को लेकर अधिकारियों से नहीं मिल रहा सहयोग, भाजपा पार्षद ने अधिकारियों के खिलाफ खोला मोर्चा

Agra: आगरा के प्राचीन राजेश्वर मन्दिर पर सावन के पहले सोमवार 18 जुलाई को होने वाले मेले की तैयारियों में मेला कमेटी जुटी हुई है।

Rahul Singh
Published on: 7 July 2022 5:23 PM GMT
Agra News In Hindi
X

मेला कमेटी ने की प्रेस वार्ता का आयोजन

Agra Rajeshwar Mandir Mela: आगरा के प्राचीन राजेश्वर मन्दिर पर सावन के पहले सोमवार को विशाल मेले का आयोजन किया जाता है । इस बार भी 18 जुलाई को मन्दिर पर मेले का आयोजन प्रस्तावित है। मेला कमेटी (Mela Committee) अपनी तैयारियो में जुटी हुई है, लेकिन अधिकारियों से मेला कमेटी को सहयोग नही मिल पा रहा है।

मन्दिर कमेटी के पदाधिकारियों में अधिकारियों के प्रति नाराजगी

मेला कमेटी (Mela Committee) द्वारा आज राजेश्वर मन्दिर परिसर में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रेस वार्ता के दौरान मन्दिर कमेटी (Mandir Committee) के पदाधिकारियों में अधिकारियों के प्रति जबरदस्त नाराजगी नजर आई। मन्दिर कमेटी के संरक्षक डी के वशिष्ठ का कहना है कि राजेश्वर मन्दिर का मेला परंपरागत मेला है । काफी समय से हर वर्ष मेले का आयोजन किया जाता है लेकिन इस वर्ष अधिकारी अनुमति लेने की बात कह रहे है।

मेले को लेकर किसी तरह का विकास कार्य नहीं कराया गया: डी के वशिष्ठ

डी के वशिष्ठ (D K Vashist) ने कहा कि अब तक अधिकारियों ने मेले की तैयारियों का निरीक्षण नहीं किया है। किसी तरह का विकास कार्य नहीं कराया गया है। सड़क पर चारों तरफ अतिक्रमण है। स्ट्रीट लाइट बन्द पड़ी हैं। कई जगहों पर सड़के भी खराब पड़ी । मेला कमेटी के संरक्षक ने दो टूक कहा कि अगर उनकी मांगे जल्दी नहीं मानी गई तो मेला कमेटी से जुड़े लोग आंदोलन करने को बाध्य होंगे ।

10 जुलाई तक सभी विकास कार्य पूरे न करने पर करेंगे जाम प्रदर्शन: BJP पार्षद

प्रेस वार्ता में भाजपा के पार्षद जगदीश पचौरी (BJP councilor Jagdish Pachauri) अधिकारियों से नाराज नजर आए। पूछे गए सवालों पर पार्षद जगदीश पचौरी ने कहा कि कुछ अधिकारियों की मानसिकता नहीं बदल रही है। अधिकारी अभी पुरानी मानसिकता से काम कर रहे है। भाजपा पार्षद ने कहा कि वो ऐसे अधिकारियों की शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगे। भाजपा पार्षद ने ये भी कहा कि अगर 10 जुलाई तक सभी विकास कार्य पूरे नहीं कराये गए तो सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया जयेगा।

मेला कमेटी के अध्यक्ष विपुल शर्मा (President Vipul Sharma) ने बताया कि वो मेले के आयोजन से जुड़े विकास कार्यों की मांग को लेकर लिखित में जिलाधिकारी समेत कई अधिकारियों से शिकायत कर चुके है लेकिन अबतक कोई सुनवाई नही हुई है । मेला कमेटी अध्यक्ष ने कहा कि उनकी मांग पूरी नही हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story