Agra News: आगरा में दर्दनाक हादसा, ओवरस्पीडिंग ने ली जान, पेड़ से टकराई कार, तीन युवकों की मौत

Agra News: तेज रफ्तार से दौड़ रही नीले रंग की होंडा अमेज कार सड़क किनारे लगे यूकेलिप्टस के पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई ।

Rahul Singh
Published on: 12 Nov 2022 3:48 AM GMT
agra road accident
X

ओवरस्पीडिंग ने ली जान (photo: social media )

Agra News Today: उत्तर प्रदेश के आगरा में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया । ओवरस्पीडिंग ने तीन युवकों की जान ले ली । मामला फतेहाबाद थाना क्षेत्र के पलिया का है । देर रात लोग नींद के आगोश में थे । तभी सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ रही नीले रंग की होंडा अमेज कार सड़क किनारे लगे यूकेलिप्टस के पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई । पेड़ से टक्कर होते ही कार सवारों में चीख-पुकार मच गई । कार सवार खून से लथपथ हो गए।

रात होने की वजह से मददगार कुछ देर बाद मौके पर पहुंच पाए । इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई । आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची । कार में फंसे युवकों को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी । कार में सवार तीन युवकों की मौत हो चुकी थी । जबकि कार में सवार चौथा युवक गंभीर रूप से घायल था । 5 युवक के भी मामूली चोट लगी थी ।

घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करने के साथ तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । जबकि घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । बताया जा रहा है कि मरने वाले तीनों युवक फिरोजाबाद के रहने वाले है । हादसे के बाद तीनों लोगों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है । जवान बेटों की मौत के बाद माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story