×

Agra News: लूट की झूठी कहानी का पर्दाफाश, कर्ज चुकाने के लिए सेल्समैन ने रची थी

Agra News: पुलिस पूछताछ में सेल्समैन कपिल ने बताया कि उसके ऊपर लोगों का कर्ज हो गया था। कर्जदार उसे परेशान कर रहे थे।

Rahul Singh
Published on: 7 Dec 2022 6:42 AM GMT
X

लूट की झूठी कहानी का पर्दाफाश 

Agra News: आगरा में लूट की फर्जी कहानी का खुलासा हो गया है। जिसे सेल्समैन ने कर्ज चुकाने के लिए खुद ही रचा था। उसकी निशानदेही पर ₹64000 बरामद हो गए हैं। एत्मादपुर पुलिस सेल्समैन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है।

आगरा में सेल्समैन ने लूट की सूचना देकर सनसनी फैला दी थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो सेल्समैन का झूठ पकड़ में आ गया। पुलिस को पता चल गया कि सेल्समैन ने मालिक की रकम हड़पने का लिए लूट की झूठी कहानी बनाई। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो सेल्समैन ने सच उगल दिया और पुलिस को बता दिया कि उसने रकम दूसरी बाइक में छिपा दी है। पुलिस ने सेल्समैन की निशानदेही पर दूसरी बाइक से 64 हजार की नगदी बरामद कर ली है। पुलिस पूछताछ में सेल्समैन कपिल ने बताया कि उसके ऊपर लोगों का कर्ज हो गया था। कर्जदार उसे परेशान कर रहे थे। ऐसे में जब उसे कोई और रास्ता नहीं सूझा तो उसने मालिक की रकम हड़पने की योजना बनाई। लूट की फर्जी सूचना पुलिस और मालिक को दे दी। पूरी वारदात मंगलवार शाम की है।

सेल्समैन कपिल कम्पनी का कैश कलेक्ट करने के लिए निकला था। भागूपुर फ्लाई ओवर के ऊपर पहुँचने के बाद कपिल ने पुलिस को सूचना दी कि अपाचे बाइक सवार दो बदमाश उसके पास मौजूद 1 लाख 39 हजार की नगदी लूट ले गए हैं। पुलिस टीम मौके पर पहुँची और तफ्तीश की तो लूट की फर्जी कहानी सामने आ गई। पुलिस कमिश्नर आगरा ने बताया कि सेल्समैन कपिल की निशानदेही पर 64 हजार रुपये बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story