×

Agra: साइन नेहवाल ने पति और परिवार के साथ ताजमहल का किया दीदार, फैंस के साथ खिंचवाई फोटो

Agra: ओलंपिक पदक विजेता और बैडमिंटन के खेल में भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन करने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने परिवार के साथ मोहब्बत की नायाब इमारत ताजमहल का दीदार किया।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shweta
Published on: 22 Jun 2021 6:49 AM GMT (Updated on: 22 Jun 2021 6:54 AM GMT)
Agra: साइन नेहवाल ने पति और परिवार के साथ ताजमहल का किया दीदार, फैंस के साथ खिंचवाई फोटो
X

Agra: ओलंपिक पदक विजेता और बैडमिंटन के खेल में भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन करने वाली अंतरराष्ट्रीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने परिवार के साथ मोहब्बत की नायाब इमारत ताजमहल का दीदार किया। साइना नेहवाल सुबह करीब 8:00 बजे ताजमहल पहुंची। और 2 घंटे तक ताजमहल परिसर के अंदर ही रही ।

ताजमहल भ्रमण के दौरान साइना नेहवाल ने पति और दोस्तों के साथ ताजमहल के साए में जमकर फोटो खिंचवाई। इस दौरान उन्होंने गाइड नितिन से ताजमहल के इतिहास के बारे में बारीकी से जानकारी ली। ताजमहल की खूबसूरती को देखकर साइना नेहवाल अभिभूत नजर आई । और कहा कि उन्होंने अब तक ताजमहल जितनी खूबसूरत इमारत नहीं देखी है ।

वह पहले भी अपने पिता के साथ ताजमहल देखने आ चुकी है। साइना नेहवाल सेलिब्रिटी होने की चकाचौंध से दूर बेहद साधारण अंदाज में ताजमहल पहुंची थी। लेकिन प्रशंसकों ने उन्हें देखते ही पहचान लिया। और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए प्रयास करने लगे।आपको बता दे कि साइना ने कुछ प्रशंसकों को निराश नहीं किया । और उनके साथ फोटो खिंचवाई । अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल इन दिनों आगरा दौरे पर है । साइना नेहवाल खेलकूद की भागदौड़ से दूर सुकून से परिवार के साथ भारत के ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर रही है । साइना नेहवाल ने सोमवार को मथुरा में बिहारी जी के दर्शन किए थे और से देर शाम सिकंदरा स्मारक का भ्रमण करने पहुंची थी । ताजमहल के बाद बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल परिवार के साथ आगरा किला का दीदार करने भी पहुंचेंगी ।

Shweta

Shweta

Next Story