×

रामशंकर कठेरिया के निवास पर PRO ने फरियादी को दी गालियां, वीडियो हुआ वायरल

आगरा के वर्तमान सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके वर्तमान एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ राम शंकर कठेरिया के निवास पर फरियादियो के साथ कैसा सलूक किया जाता है इसका वीडियो गुरुवार( 28 सितंबर) को एक फरियादी ने वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो में सांसद निवास पर सांसद की अनुपस्थिति में फरियादियों की सुनवाई करने वाला कथित पीआरओ फरियादी को गाली बकते हुए जूतों से मारने की धमकी दे रहा है

priyankajoshi
Published on: 28 Sep 2017 3:42 PM GMT
रामशंकर कठेरिया के निवास पर PRO ने फरियादी को दी गालियां, वीडियो हुआ वायरल
X

आगरा: आगरा के वर्तमान सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके वर्तमान एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष डॉ रामशंकर कठेरिया के निवास पर फरियादी ने गुरुवार( 28 सितंबर) को एक वीडियों वायरल किया है। वायरल वीडियो में सांसद निवास पर उनकी अनुपस्थिति में फरियादियों की सुनवाई करने वाला कथित पीआरओ फरियादी को गाली बकते हुए जूतों से मारने की धमकी दे रहा है।

इस वीडियो में पीआरओ ने कहा कि यह कोई सरकारी अस्पताल नहीं है जब कह दिया एक बार नहीं होगा काम तो नही होगा। फरियादी ने उसके अपशब्दों का भी वीडियो वायरल कर दिया।

क्या था मामला?

बता दें कि एक छात्र का एडमिशन मेरिट के आधार पर उसके पुराने कॉलेज आगरा की बजाए मथुरा कर दिया गया था। छात्र घरेलू काम की वजह से मथुरा कॉलेज नही लेना चाहता था। इस कारण वह अपने सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया के पास एक सिफारशी लेटर लिखवाने आया था। गुरुवार दोपहर तीन बजे के लगभग जब वो सांसद निवास गया तो वहां सांसद मौजूद नही थे, वह दिल्ली गए हुए थे। इस पर छात्र की मुलाकात कठेरिया की अनुपस्थिति में वहां कथित पीआरओ सुरेंद्र से हुई। पीआरओ ने लेटर देने से मना किया तो छात्र ने कहा कि यहां आने से क्या फायदा हुआ जब काम ही नहीं हो पा रहा है। छात्र का ऐसे बोलना पीआरओ को इतना बुरा लग गया कि वो अपना आपा खो बैठा और छात्र को अभद्र गाली देते हुए जूतों से मारने की धमकी दी और धक्के मार कर बाहर निकाल दिया।

सोशल साइट्स पर हुआ वायरल

छात्र ने कथित पीआरओ द्वारा बदतमीजी शुरू करते ही मोबाइल का कैमरा चालू कर दिया। कमरे में कथित पीआरओ की पूरी हरकत रिकार्ड हो गई जिसे छात्र ने सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। जब इस वायरल वीडियो पर newstrack.com ने एससी आयोग के अध्यक्ष और आगरा के सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया को फोन लगाया तो बात नहीं हुई। जब उनके प्रवक्ता शरद चौहान से बात की तो उन्होंने पहले जानकारी न होने की बात कहते हुए पीआरओ सुरेंद्र नाम का व्यक्ति न होने की बात कही। फिर वीडियो देखने के बाद उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया और कॉल करने पर फोन स्विच ऑफ कर दिया।

पहले भी विवादों में घिरे थे सांसद

बताते दें कि यह कथित पीआरओ सांसद के साथ हमेशा दिखता है। अभी आगरा जूता उद्योग की संस्था एफमेक के कार्यक्रम में गलती से शीशे से टकराने के बाद बेवजह गार्ड को हड़काने की घटना सबकी नजर में आया था। उसके बाद हफ्ते भर पहले सांसद कठेरिया अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं से भगवान की आरती गवाने पर सोशल मीडिया में काफी मशहूर हुए हैं। लगातार विवाद में घिरे रहने वाले कठेरिया अब ऐसे पीआरओ के साथ क्या करते हैं इसका जवाब अभी किसी के पास नहीं है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story