Agra: रूई मंडी में अतिक्रमण अभियान के दौरान हंगामा, पुलिस-नगर निगम टीम और व्यापारियों के बीच जमकर गाली गलोच

रुई की मंडी बाजार में अतिक्रमण अभियान के दौरान हंगामा मच गया । लोगो के तीखे विरोध के बाद अतिक्रमण हटाने गया बुलडोजर रुक गया।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 7 April 2022 8:01 AM GMT
Encroachment campaign in cotton market
X

रुई की मंडी बाजार में अतिक्रमण अभियान (फोटो-सोशल मीडिया) 

Agra: आगरा के शाहगंज रुई की मंडी बाजार में अतिक्रमण अभियान के दौरान हंगामा मच गया । लोगो के तीखे विरोध के बाद अतिक्रमण हटाने गया बुलडोजर रुक गया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस और नगर निगम की टीम के साथ धक्का मुक्की कर डाली । नगर निगम टीम को जमकर गालिया सुनाई । भीड़ के सख्त तेवर देखकर टीम बैकफुट पर आ गई । गुस्साए लोगों ने टीम को खदेड़ दिया।

हालात बिगड़ते देख मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुँच गई । टीम ने लोगो समझाने का प्रयास किया । लेकिन गुस्साए दुकानदारों ने घटना के विरोध में अपनी दुकानें बंद कर दी और सड़क पर ही धरने पर बैठ गए । गुस्साए लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । नगर निगम मुर्दाबाद के नारे लगाए ।

भयंकर गाली-गलौज

दरअसल नगर निगम की टीम ट्रैफिक पुलिस की अगुवाई में शाहगंज रूई की मंडी बाजार में अतिक्रमण हटाने पहुंची थी । नगर निगम का बुलडोजर टीम के साथ था । नगर निगम की टीम के इशारे पर बुलडोजर अतिक्रमण हटा रहा था । इसी दौरान एक दुकान के बाहर अतिक्रमण हटाने के दौरान दुकानदार का नगर निगम के कर्मचारियों से विवाद हो गया ।

देखते ही देखते मामला गरमा गया । गाली गलौज शुरू हो गई । नगर निगम की टीम और पुलिस ने लोगों को दबाव में लेने का प्रयास किया । तो लोगों का गुस्सा भड़क गया । उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया । पुलिसकर्मियों को खदेड़ दिया ।

फिलहाल घटना के विरोध में बाजार के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी हैं । और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है । पूरे मामले पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर आनंद कुमार ओझा का कहना है कि टीम अतिक्रमण हटाने गई थी इसी दौरान टीम से अभद्रता शुरू कर दी गई । गाली गलौज की गई सरकारी काम में बाधा डाली गई

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story