×

UP: दबंगई दिखाना पड़ा भारी, 'गोल्डन बाबा' पर डकैती का केस दर्ज, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

राजनीतिक रसूख में दबंगई दिखाना भारी पड़ गया। 'गोल्डन बाबा' ने रसूखदार नेताजी का वरदहस्त के सहारे सिपाही का मोबाइल लूट लिया और महिलाओं से बदतमीजी की। लेकिन दांव उल्टा पड़ गया।

Rahul Singh
Published on: 16 July 2022 12:49 PM GMT (Updated on: 16 July 2022 1:00 PM GMT)
agra sikandra police arrest sanjay bhardwaj golden baba after show arrogance of up police
X

Agra News : राजनीतिक रसूख में दबंगई दिखाना नेताजी को भारी पड़ गया। रसूखदार नेताजी ने सिपाही का मोबाइल लूट लिया। महिलाओं से जमकर बदतमीजी की। नेताजी को यकीन था उनके सरपरस्त माननीय उसे बचा लेंगे लेकिन दांव उल्टा पड़ गया। नेता संजय भारद्वाज (Sanjay Bhardwaj) उर्फ 'गोल्डन बाबा' को सिकंदरा पुलिस (Sikandra Police) ने गिरफ्तार कर लिया। नेताजी थाने पहुंचे तो सारी हेकड़ी निकल गई। सोने के ब्रेसलेट पहनकर इलाके में रुआब दिखाने वाले गोल्डन बाबा के हाथों में लोहे की हथकड़ी पड़ गई ।

बताया जा रहा है कि, आरोपी के सरपरस्त माननीय नेता जी ने आरोपी गोल्डन बाबा की पूरी सिफारिश भी की, लेकिन सख्त हो चुकी खाकी के सामने किसी की दाल नहीं गली। सिकंदरा पुलिस ने थाने में तैनात कांस्टेबल धर्मेंद्र (Constable Dharmendra) की शिकायत पर गोल्डन बाबा और उसके 810 अज्ञात साथियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

माननीय का प्रतिनिधि है आरोपी

गोल्डन बाबा और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस ने डकैती, बलवा करना, सरकारी कार्य में बाधा डालना, हमला करना, गाली-गलौज करना, जान से मारने की धमकी देना, जैसे भारतीय दंड संहिता (IPC) की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी संजय भारद्वाज उर्फ गोल्डन बाबा एक 'माननीय' का प्रतिनिधि भी बताया जा रहा है।

क्या है मामला?

थाने में दी गई तहरीर में कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि थाना क्षेत्र में मोमोज की ढेल पर मारपीट की सूचना मिलने पर वो चीता मोबाइल से साथी पुलिसकर्मी के साथ शेखर रेजीडेंसी पहुंचा था । तभी संजय भारद्वाज और उसके 8-10 साथी सफारी कार से मौके पर पहुंचे और महिलाओं के साथ अभद्रता शुरू कर दी। वीडियो बनाने पर सिपाही को सस्पेंड कराने की धमकी दी। दबंगई दिखाते हुए सिपाही धर्मेंद्र और महिलाओं का मोबाइल छीनकर फरार हो गया। सिपाही की शिकायत पर कार्रवाई हुई और 'माननीय' की एक न चली ।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story