×

अस्पताल से जबरन सिलिंडर ले जाने की कोशिश, तहसीलदार का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर तहसीलदार प्रीति जैन का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह जबरन ऑक्सीजन सिलेंडर ले जाने की कोशिश कर रही है।

Network
Reporter NetworkPublished By APOORWA CHANDEL
Published on: 26 April 2021 3:11 PM GMT
अस्पताल से जबरन सिलिंडर ले जाने की कोशिश, तहसीलदार का वीडियो वायरल
X

तहसीलदार का वीडियो वायरल (फोटो-सोशल मीडिया)

आगरा: कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन की किल्लत भी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। ऑक्सीजन की कमी के चलते अबतक कई लोगों की जान जा चुकी है। कई अस्पतालों में भी ऑक्सीजन की कमी चली रही है। जिसके चलते किसी न किसी तरह की ऑक्सीजन का इंतजाम किया जा रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर तहसीलदार प्रीति जैन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह जबरन ऑक्सीजन सिलेंडर ले जाने की कोशिश कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि तहसीलदार प्रीति जैन के जबरन ऑक्सीजन सिलेंडर ले जाने पर एक रोगी का बेटा उन्हें रोकता है। और कह रहा है कि चाहें गोली मार दो लेकिन सिलेंडर नहीं देंगे।

15 सिलेंडर छीनने का आरोप

आगरा के कालिंदी विहार स्थित चौहान हॉस्पिटल एंड केयर सेंटर प्रंबधन ने तहसीलदार प्रीति जैन पर 15 सिलिंडर छीनने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने इस मामले का विरोध करते हुए सीएमओ को पत्र लिखकर कोविड सेंटर बंद करने की अनुमति मांगी है।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि हर रोज प्रीति जैन हॉस्पिटल की ऑक्सीजन को बाधित करती हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि हॉस्पिटल में 30 सिलिंडर थे। जिनमें से भरे हुए 15 सिलिंडर तहसीलदार प्रीति जैन ने छीन लिए हैं। उनकी इस शिकायत के बाद जिलाधिकारी प्रभु एन. सिंह ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story