Agra News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार

Agra News: आगरा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने स्कूटी पर सवार दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

Rahul Singh
Published on: 2 Jan 2023 12:48 PM GMT
Agra News In  Hindi
X
पुलिस के साथ पकड़े गए बदमाश। 

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में नए साल के दूसरे दिन पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। पुलिस को देखकर बदमाश भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम हमले में बाल-बाल बच गई। पुलिस ने घेराबंदी की और स्कूटी पर सवार दोनों बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से स्कूटी तमंचा और कारतूस बरामद किया।

पुलिस ने बदमाशों से की पूछताछ

पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ की तो पता चला कि बदमाशों से बरामद की गई स्कूटी को बदमाशों 29 दिसंबर को लूटा था। स्कूटी मालिक की कनपटी पर तमंचा लगाकर स्कूटी के साथ मोबाइल फोन भी लूट लिया था। वारदात का शिकार स्कूटी स्वामी ने फतेहपुर सीकरी थाने पर मुकदमा लिखाया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया फायर

पुलिस को मुखबिर से लूटी गई स्कूटी के बारे में सूचना मिली। पुलिस ने चेकिंग शुरू की। पुलिस के मुताबिक चेकिंग देखकर बदमाश स्कूटी मोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का पीछा किया और दोनों को कुछ देर के बाद धर दबोचा। पकड़े गए दोनों बदमाशों के नाम साहिल और निक्की है। निक्की गांव सिकरौदा फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। दूसरा आरोपी साहिल डी ब्लॉक केदार नगर थाना शाहगंज क्षेत्र का रहने वाला है। निक्की के खिलाफ 12 आपराधिक मुकदमें दर्ज है। साहिल के खिलाफ 4 आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

हमले में बाल-बाल बची पुलिस टीम

पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों के लंबे आपराधिक इतिहास सामने आए हैं। मुठभेड़ के दौरान चौमा शाहपुर इंचार्ज केशव शांडिल्य ने दिलेरी दिखाई और पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को घेरकर पकड़ लिया। पुलिस टीम की हिम्मत देखकर बदमाश पस्त हो गए। फतेहपुर सीकरी थाना पुलिस टीम ने दोनो को गिरफ्तार कर लिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story