Agra News: हनी ट्रेपर्स ने बनाया पुलिस कर्मी को शिकार, फर्जी IPS बनकर लाखों ठगा

Agra News: 1 महीने पहले उनके पास वीडियो कॉल आया । वीडियो कॉल पर अश्लील तस्वीर थी । जिसके बाद से शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का सिलसिला ।

Rahul Singh
Published on: 17 Jan 2023 6:46 AM GMT
agra news
X

Agra News (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिसकर्मी हनी ट्रैपिंग का शिकार हो गया । अश्लील वीडियो कॉल आने के बाद शातिरों ने पुलिसकर्मी को ब्लैकमेल किया । उससे ₹1लाख 10000 की ठगी कर ली । परेशान पुलिसकर्मी ने थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज कराया है । पुलिस ने मुकदमे की जांच शुरू कर दी है ।

पुलिस लाइन के मुख्य आरक्षी हरिराम शर्मा ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि 1 महीने पहले उनके पास वीडियो कॉल आया । वीडियो कॉल पर अश्लील तस्वीर थी । उन्होंने वीडियो कॉल डिस्कनेक्ट कर दी । इसके बाद हरिराम शर्मा के पास नम्बर से कॉल आई । कॉल करने वाले ने कहा कि वह उनकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे । बदले में ₹10 हजार रुपये की मांग की गई । फोन कॉल आने के बाद हरिराम शर्मा डर गए । उन्होंने बताए गए खाते में ₹10000 जमा कर दिए । हरिराम शर्मा ने बताया कि दूसरे दिन दूसरा कॉल आया । कॉल करने वाले ने खुद को दिल्ली पुलिस में आईपीएस बताया । कहा कि उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम भेजी जा रही है । अगर कार्रवाई से बचना चाहते हो तो ₹25000 तुरंत जमा कर दो । इस बार भी हरिराम शर्मा ने इज्जत बचाने के लिए ₹25000 जमा कर दिए । इसके बाद भी ब्लैकमेलिंग का सिलसिला जारी रहा ।

नहीं थमा ब्लैकमेलिंग का सिलसिला

हरिराम शर्मा ने बताया कि कुछ समय पहले दोबारा फर्जी आईपीएस का फोन आया । फर्जी आईपीएस ने बताया कि लड़की ने सुसाइड कर ली है । लड़की ने 3 लोगों का नाम लिया है। उसमे तुम्हारा नाम बजी है। तीन में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । हरिराम शर्मा की गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गई है। फोन करने वाले ने कहा कि अगर गिरफ्तारी से बचना चाहते हो तो तुरंत 50 हजार रुपये भेज दो । फर्जी आईपीएस की बात सुनकर हरिराम शर्मा डर गए । उन्होंने रुपए भेज दिए । इसके बाद भी ब्लैक मेलिंग का सिलसिला खत्म नहीं हुआ तो परेशान होकर हरिराम शर्मा ने उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की ।

हरिराम शर्मा की शिकायत पर शाहगंज थाना पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है । हरिराम शर्मा से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 506 और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story