×

Agra: आगरा में एक महिला ने सरेराह गार्ड की पिटाई की, मामला दर्ज

Agra: आगरा में एक महिला ने सरेराह गार्ड की पिटाई कर डाली। गार्ड का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने सड़क पर घूमने वाले कुत्तों को एलआईसी ऑफिसर कॉलोनी में आने से रोका था।

Rahul Singh
Published on: 14 Aug 2022 2:26 PM GMT
Agra News In Hindi
X

Agra: आगरा में एक महिला ने सरेराह गार्ड की पिटाई की

Agra: आगरा में एक महिला ने सरेराह गार्ड की पिटाई कर डाली। गार्ड का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने सड़क पर घूमने वाले कुत्तों को एलआईसी ऑफिसर कॉलोनी (LIC Officer Colony) में आने से रोका था। कॉलोनी में गंदगी फैलाने वाले कुत्तों को भगा दिया था। गार्ड अखिलेश सिंह भदोरिया (Guard Akhilesh Singh Bhadoria) को डंडे से पीटने वाली महिला ने पीटने से पहले और बाद में गार्ड को अनगिनत गालियां दी धमकी दी और तमाम तरह की चेतावनी दे डाली।

घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यह सब घटनाक्रम दिन के उजाले में शनिवार को घटा। इस वारदात को कोई था जो चुपचाप देख रहा था और उसने अपने कैमरे में सारे घटनाक्रम को कैद कर लिया। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ और पुलिस महकमे में अफरा तफरी मच गई । छानबीन की जाने लगी । गार्ड को तलाशा गया। जानकारी ली गई गार्ड ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई और तहरीर लिखकर पुलिस को दी

घटना की पृष्ठभूमि में न्यू आगरा में बने एलआईसी ऑफिसर कॉलोनी की अगली गली में यह सब महिलाएं रहती हैं और ऑफिसर कॉलोनी की गली में सड़क पर घूमने वाले कुत्तों को खाने के लिए खाद्य सामग्री डाल देती हैं। गार्ड अखिलेश सिंह भदोरिया का कहना है कि यह महिलाएं इस गली में कुत्तों के लिए खाना डाल देती हैं। उसके बाद वहां गंदगी फैलती है और कुत्ते ऑफिसर कॉलोनी में घुसकर पॉटी कर देते हैं, जिसके कारण अखिलेश को डांट पड़ती है। अखिलेश अपनी ड्यूटी नौकरी बचाने और व्यवस्था को बचाए रखने के लिए उन कुत्तों को भगा देता था, जिससे यह महिलाएं नाराज हो गई और आवेश में लाल पीली होती हुई अखिलेश के पास आई और गालियां देने लगी । खुद को अधिकारी बताते हुए महिला ने पहले गार्ड अखिलेश को जमकर गाली दी और एक के बाद एक तीन डंडे मारे । कहना गलत नहीं होगा कि महिला ने नोएडा के श्रीकांत त्यागी को भी पीछे छोड़ दिया।

जीवन का बड़ा दर्द दे दिया: गार्ड

सेना से रिटायर्ड अखिलेश सिंह भदोरिया को जीवन का बड़ा दर्द दे दिया। अखिलेश को महिलाओं के कृत्य से भारी पीड़ा हुई है। अखिलेश का कहना है कि वह महिलाओं का सम्मान करता है। यही वजह रही कि महिलाओं द्वारा अभद्रता किए जाने के बाद भी अखिलेश ने उनसे कुछ नहीं कहा। उनके हाथ पैर जोड़ताता रहा लेकिन महिलाएं गाली पर गाली देती रही। उसे जेल भिजवाने की धमकी देती रही। लेकिन अब पुलिस जांच के बाद मामला उल्टा पड़ गया है।

आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अखिलेश की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी आगरा का कहना है कि मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story