Agra: पति को हनीट्रैप में फंसाने का आरोप, पत्नी ने खोला मोर्चा

Agra: पति पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाने वाली महिलाओं के खिलाफ पत्नी ने मोर्चा खोल दिया है। पत्नी अब पति पर आरोप लगाने वाली को सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है

Rahul Singh
Published on: 18 Oct 2022 11:44 AM GMT
Agra News In Hindi
X

आरोपी मोहित की पत्नी। 

Agra: पति पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाने वाली महिलाओं के खिलाफ पत्नी ने मोर्चा खोल दिया है। पत्नी खुलकर पति के समर्थन में आ गई है। पत्नी अब पति पर आरोप लगाने वाली को सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है। कैमरे के सामने नजर आ रही भावना जनपद फिरोजाबाद की रहने वाली है। चार महिलाओं ने महिला भावना के पति मोहित पर गंभीर आरोप लगाए है। गबन के आरोपी मोहित की पत्नी भावना का कहना है कि इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में आ गया है ।

मुकदमा दर्ज कराने वाली महिलाएं रैकेट का कर रही हैं संचालन: भावना

भावना का आरोप है कि उनके पति मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाली महिलाएं रैकेट का संचालन कर रही हैं। भोले भाले युवाओं को एफबी, मैसेंजर और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से अपने मोहजाल में फंसाती हैं। फोटो और वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेलिंग का काम करती हैं। पीड़िता भावना ने मीडिया के सामने कुछ दस्तावेज भी रखे हैं। भावना का आरोप है कि आरोप लगाने वाली चार महिलाओं में से एक महिला ने दिल्ली पुलिस में शिकायत की, जिसका ढाई लाख रुपए में लिखा पढ़ी में समझौता हुआ। उसके बाद एक और शिकायत दर्ज हुई, जिसमें साढ़े सात लाख रुपये में लिखा पढ़ी में समझौता हुआ।

रकम ऐंठने का यह सिलसिला अभी रूका नहीं है

पीड़िता भावना का कहना है कि रकम ऐंठने का यह सिलसिला अभी रूका नहीं है । बदस्तूर जारी है । चारों महिलाओं में से एक महिला ने फिर एसपी सिटी आगरा के यहाँ लिखित शिकायत की। जिसकी जांच और समझौते के एवज में महिला ने लिखा पढ़ी में साढ़े छब्बीस लाख रुपये रकम वसूली गई । पैसे की और मांग पूरी ना होने पर भावना के पति मोहित पर रकाबगंज थाने में अभियोग पंजीकृत करा दिया।

पीड़िता भावना ने मीडिया के सामने व्हाट्सएप के कुछ चैट भी उजागर किए हैं। जिसमें महिलाओं द्वारा मोहित को उकसाना और जबरन पैसे की मांग के संबंध में चैटिंग नजर आ रही है। मीडिया के सामने आपबीती और सच्चाई बताने वाली मोहित की पत्नी और पीड़िता भावना ने साफ कहा है कि उन्होंने एडीजी जोन आगरा राजीव कृष्ण से न्याय की गुहार लगाई है। सारे दस्तावेज उन्हें सौंपे जाएंगे। दर्ज मुकदमे की निष्पक्ष जांच के लिए गुहार लगाई जाएगी। कहानी में सब गोलमाल है। दोनों ओर से आरोप और प्रत्यारोप हैं। एक तरफ मुकदमा दर्ज है तो दूसरी तरफ आरोपी पर दर्ज मुकदमे की पत्नी ने मीडिया के सामने दस्तावेज सौंप कर खलबली मचा दी है। पर अब देखना होगा कि इस मामले में आगरा पुलिस क्या कार्यवाही करती है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story