×

Agra News: ये हमारे यहां का कर्मचारी नही है...खूब मारो इसे, महिलाओं ने युवक को घेर कर पिटा

Agra News: महिलाओं के घेरे में फंसकर पिट रहे इस युवक ने पीटने वाली महिला से ऑपरेशन कराने के नाम पर रुपये लिए थे ।

Rahul Singh
Published on: 31 Jan 2023 9:39 AM GMT
X

Agra News (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: ये हमारे यहाँ का कर्मचारी नही है खूब मारो इसे। ये बात आज आगरा के जिला अस्पताल में उस वक्त सुनाई दी जब महिलाएं ठगी का आरोप लगाते हुए एक युवक को पकड़कर सीएमएस के कार्यालय में अंदर ले आई। महिलाए आरोपी युवक पर गुस्सा निकाल रही थी । एक के बाद एक चप्पलें बरसा रही थी ।

दरसल, महिलाओं के घेरे में फंसकर पिट रहे इस युवक ने पीटने वाली महिला से ऑपरेशन कराने के नाम पर रुपये लिए थे । जबकि जिला अस्पताल में सुविधाएं निशुल्क दी जाती है । महिला को जब फर्जीवाड़े की जानकारी हुई तो उसने अन्य महिलाओं को साथ लेकर युवक की घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया । इसके बाद महिलाओं ने जमकर युवक की पिटाई कर दी । महिलाओ के मुताबिक युवक ने खुद को जिला अस्पताल का कर्मचारी बताकर ठगी की थी । ऐसे में महिलाएं जब पकड़े गए युवक का कार्यालय में लेकर पहुँची तो उनका रौद्र रूप देखकर कार्यालय में मौजूद कर्मचारी भी घबरा गए । महिलाओं को कार्यालय से बाहर करने के लिए एक कर्मचारी ने कह दिया कि इसे बाहर ले जाओ खूब मारो ये हमारे यहाँ का कर्मचारी नही है।

जिला अस्पताल में पहले भी ठगी के मामले

यह पहली बार नहीं है जब जिला अस्पताल में आई किसी तीमारदार से इलाज के नाम पर रुपयों की ठगी की गई हो । इसके पहले भी जिला अस्पताल में तीमारदारों ने फर्जीवाड़ा करने वाले छात्रों को पकड़ा है । उनकी पिटाई की है । आज भी जिला अस्पताल में गरीब परेशान महिलाओं ने ठगी करने वाले युवक को जमकर पीटा । चप्पलों से जमकर उसकी पिटाई की ।

पहले भी जेल जा चुका आरोपी विनय

आरोपी विनय इस तरह की ठगी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है । आरोपी विनय की हरकतों से पूरा जिला अस्पताल प्रशासन परेशान हैं । सीएमएस डॉक्टर अशोक कुमार अग्रवाल ने बताया कि जिला अस्पताल में तीन चार असामाजिक युवकों का रैकेट काम कर रहा है । जिला अस्पताल से सामान चुराना । मरीजों को ठगना । इस रैकेट का काम है । ऐसे लोगों की वजह से सरकारी व्यवस्थाओं की छवि धूमिल हो रही है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story